क्राइम ख़बर

व्हाट्सएप ग्रुप में मां दुर्गा पर अभद्र टिप्पणी करने वाला लेखापाल गिरफ्तार

By: रोहन सिन्हा / डोंगरगढ़
2018-10-10 10:31:20 PM
0
Share on:

10 अक्टूबर डोंगरगढ़। व्हाट्सएप ग्रुप में दुर्गा माता के खिलाफ अश्लील और अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ महिलाओं ने डोंगरगढ़ थाने मेंं लेखापाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई।

ज्ञात हो कि राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ थाना अंतर्गत शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला में लेखापाल के पद पर कार्यरत महेश बाघमारे द्वारा नवरात्रि के प्रथम दिन माता दुर्गा के बारे में अश्लील और अभद्र शब्दों का प्रयोग कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए  'Govt boys hss dongargarh' नामक ग्रुप में दुर्गा माता के खिलाफ अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए पोस्ट किया था। जिसके बाद से मामला आग की तरह फैल गया।

वहीं स्थानीय महिलाओं के लिखित शिकायत पुलिस थाना में करने के पश्चात मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीओपी श्री चंद्रा के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए हाई स्कूल के लेखापाल महेश बाघमारे के ऊपर धारा 295 व 151 के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

जानबूझकर पोस्ट करने मामला

महिलाओं ने लिखित शिकायत पर कहा कि पोस्ट करने वाला व्यक्ति शासकीय सेवा में कार्यरत है और पढ़ा लिखा समझदार व्यक्ति है उसके द्वारा जानबूझकर सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने के लिए डोंगरगढ़ की शांति भंग करने का पूरा प्रयास किया गया। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कठोर दंडात्मक कार्यवाही किया जाना न्यायोचित होगा।



संबधित खबरें