BIG BREAKING NEWS

नक्सलियों ने की आदिवासी छात्र की गला रेतकर हत्या, छात्रों ने निकाली विरोध रैली

By: आकाश सिंग/सुकमा
2018-10-09 01:37:15 PM
0
Share on:


सुकमा: जिले के कुकानार थाना क्षेत्र ग्राम कुंदनपाल से शनिवार को नक्सलियो ने छात्र को अगवा कर लिया था जिसके बाद कल रविवार को छात्र का गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई थी। यह जानकारी एसपी अभिषेक मीना ने दी है।

बता दें कि छात्र सुकमा के लाईवलीहुड कॉलेज का विद्यार्थी था। मृतक विद्यार्थी का नाम कुंजामी शंकर बताया जा रहा है। इसके पहले भी इससे पहले भी 2016 मे सुकमा ज़िला कोंटा के नज़दीक मुरलीगुड़ा मे नक्सलियों द्वारा लगाए आईईडी की चपेट मे आने से 8 वर्षीय अनिता के छितड़े उड़ गए थे,  सुकमा ज़िले में 2018 में ही दोरनापाल के पास दो छात्रों की नक्सलियों ने अपहरण करके हत्या कर दी थी।

बीते दिनों पहले कोंटा के पास नक्सलियों ने एक 12 वीं के छात्र का अपहरण कर लिया था। जिसके बाद कोंटा,माराईगुड़ा मे छात्रों ने रैली कर छात्र को रिहा करने कि अपील की उसके बाद नक्सलियों ने छात्र को रिहा कर दिया था।

सुकमा एसपी अभिषेक मीना ने बताया कि नक्सली नहीं चाहते कि आदिवासी बच्चे पढ़ें। यहाँ विकास हो इसीलिये ग्रामीणों में दहशत फैलाने इस तरह के कृत्य को अंजाम दे रहे हैं, नक्सलियों का अंत निश्चित है सुकमा ज़िला को विकसित और नक्सलमुक्त करेंगे।



संबधित खबरें