BIG BREAKING NEWS

बिरगांव: आरएसएस पथ संचलन के दौरान पथराव, बिगड़े हालात को देखते हुए मौके में पहुंची पुलिस

By: डीएनए न्यूज़
2018-10-07 02:42:01 PM
0
Share on:

रायपुर : छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं राजनीतिक सरगर्मी तो बढ़ती  जा रही है लेकिन अब सांप्रदायिक सरगर्मी भी बढ़ गई है राजधानी रायपुर के बिरगांव क्षेत्र में आज सुबह आर.एस.एस द्वारा पद मार्च निकाला जा रहा था जिसे कथित लोगों द्वारा तलवार एवं डंडों के साथ रोकने की कोशिश की गई जिससे क्षेत्र में सांप्रदायिक हालात बिगड़ गए हैं दोनों गुटों के लोग आमने-सामने आ गए हैं। प्रशासन ने मोर्चा संभाल लिया है और क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दी है।सिलतरा स्थित ​बीरगांव में रविवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की एक शाखा पर पथ संचलन के दौरान एक समुदाय द्वारा अचानक पथराव किए जाने से वहां तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अमरेश मिश्रा और एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर भी तुरंत मौके पहुंच गए।  

विहिप नेता रमेश मोदी ने कहा कि मस्जिद के पास से पथ संचलन निकालने पर कुछ लोगों ने पथराव किया है।

जिसकी वजह से पुलिस प्रशासन को किसी भी अनहोनी घटना से निपटने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात करना पड़ा है। 

मिली जानकारी के अनुसार पथराव के दौरान कुछ लोगों के घायल होने की भी खबर आ रही है। बताया जा रहा पथराव के बाद दोनों पक्षों के बीच झूमा झटकी भी हुई। जिन्हें अलग करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा। 



संबधित खबरें