क्राइम ख़बर

महासमुंद: शराब जप्ती मामले में क्राइम ब्रांच के जवान की सेटलमेंट नीति, एसपी ने किया निलंबित

By: डीएनए न्यूज़
2018-10-04 11:54:57 PM
0
Share on:

बसना में पकड़ाये 500 पेटी शराब मामले में एक सिपाही की भूमिका सन्देहास्पद, पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई कर दिए विभागीय जांच के आदेश

महासमुंद: बसना थाना क्षेत्र के पिरदा में क्राइम स्क्वाड की टीम ने मध्य प्रदेश से लाई गई 500 पेटी अंगे्रजी शराब जब्त की । एक अक्टूबर को की गई कार्रवाई  का खुलासा एसपी संतोष सिंह ने प्रेसवार्ता आयोजित करके किया था। मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। इधर, इस मामले में पुलिस ने अपने ही विभाग के प्रधान आरक्षक श्रवण दास के कार्यप्रणाली पर संदेह जाहिर किया है। आरोपियों से मिलीभगत की शिकायत और संदेहास्पद भूमिका के कारण पुलिस अध्ाीक्षक संतोष कुमार सिंह ने हवलदार श्रवण दास को निलंबित किया है एवं विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। 

बताया गया है कि आरोपियों के द्वारा अर्से से किए जा रहे इस अपराध की जानकारी श्रवण को पहले से ही थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। इधर कार्रवाई हुई तो आरोपियों को मामले से बचाने के प्रयास में श्रवण की भूमिका संंदेहास्पद रही। एसपी सिंह ने यह भी बताया कि बड़े अधिकारियों का नाम लेकर श्रवण ने आरोपियों से सांठगांठ करने का प्रयास किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं। (साभार-मीडिया24मीडिया)

 

“पिरदा में जब्त की किए गए 500 पेटी अंग्रेजी शराब के मामले में प्रधान आरक्षक श्रवण दास की भूमिका संदेहास्पद रही। जब्ती से पहले और जब्ती के बाद भी श्रवण आरोपियों का मामला सेटल कराने का प्रयास कर रहा था। सूचना पर संज्ञान लिया गया है। फिलहाल निलंबित किया गया है एवं विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

-संतोष कुमार सिंह, एसपी महासमुंद”



संबधित खबरें