छत्तीसगढ़

सरायपाली पहुंचे टीएस सिंहदेव, कहा - कांग्रेस की सोच किसान और गरीबों के साथ

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2019-04-12 04:09:39 PM
0
Share on:

महासमुंद/सरायपाली। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सरायपाली में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा और कांग्रेस की सोच को रेखांकित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच किसान और गरीबों के साथ है।

उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय घोषणा पत्र पर कहा कि हम गांव, गरीब, किसान, स्वास्थ्य, शिक्षा की बात कर रहे हैं। कांग्रेस की सरकार जो काम कर सकती है, वही वादा कर रही है। 2500 रुपये धान का मूल्य देने के पीछे कांग्रेस की सोच किसान की माली हालत को सुधारने की रही है। उन्होंने कहा कि लोग कहते हैं कि 72 हजार देने के लिए पैसा कहां से आएगा।
 

मोदी ने तीन लाख 40 हजार करोड़ 15 उद्योगपतियों का माफ किया, अब कांग्रेस की सरकार आएगी तो इतना ही पैसा 25 करोड़ गरीबों को न्याय योजना के माध्यम से देगी। प्रदेश में ऋण माफी और राशन कार्ड को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है, जो गलत है। हकीकत यह है कि केसीसी लोन माफ होगा। सभी का राशन कार्ड बनाया जाएगा।

उन्होंने बताया कि शिक्षा का अधिकार, खाद्यान्न का अधिकार, सूचना का अधिकार कांग्रेस की ही देन है। अब हम स्वास्थ्य का अधिकार देंगे, जिससे जितना भी खर्च इलाज में होगा, सरकार वहन करेगी। इस अवसर पर सरायपाली विधायक किस्मतलाल नंद, बिलाईगढ़ विधायक चंद्रमोहन राय ने सभा को संबोधित किया है।



संबधित खबरें