ब्रेकिंग न्यूज़

पूर्व विधायक विमल चोपड़ा ने की भाजपा में घर वापसी, कहा- मुझे देश के​ लिए काम करना है... पढ़े पूरी ख़बर

By: प्रकाश सिन्हा। महासमुंद
2019-04-12 03:44:23 PM
0
Share on:

महासमुंद। पूर्व निर्दलीय विधायक विमल चौपड़ा ने आज अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में प्रवेश किया। पूर्व विधायक विमल चोपड़ा पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह, पूर्व के मंत्री बृजमोहन अग्रवाल और भाजपा के अन्य पदाधिकारियों के समक्ष भाजपा में शामिल हुए।
भाजपा के शामिल होने पर पूर्व विधायक विमल चोपड़ा ने कहा, मुझे देश के​ लिए काम करना है इसलिए भाजपा में शामिल हो रहा हूं। भाजपा के नेतृत्व में ही भारत आज विश्व में एक अलग पहचान बना पाई है। डॉक्टर विमल चोपड़ा ने कहा की  पहले मतभेद थे अब नहीं हैं। पार्टी की विचारधारा के साथ हमेशा चलता रहा हूं अब भाजपा की रीति नीति के लिए करूँगा काम। पहले भी भारतीय जनता पार्टी के लि करता था अब फिर  से एक बार पार्टी को मजबूत करने के लिए पूरा समर्पित भावना से मेहनत करते हुए साथ ही सभी को एक साथ लेकर मजबूती से कार्य  करेंगे।

आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पहुंच कर उन्होंने कहा कि मैं भाजपा समर्थक हूं और मेरे कार्यकर्ता भी मेरे विचारधारा पर काम करते हैं। आज मैं भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश कर लिया हूं और पूरे निष्ठा से भारतीय जनता पार्टी में काम करूंगा।
उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार ने किसानों के साथ छल किया है इसी वजह से अभी तक किसानों को कर्जा माफ नहीं हुआ है।

देश के कई किसान अभी भी कर्ज माफी को लेकर पीड़ित हैं। वही कांग्रेस की सरकार है अभी कहा था कि शराबबंदी कर देंगे लेकिन शराब कोचियों को फायदा करवाने के नाम से गांव-गांव में शराब बिकवा रहे हैं। विमल चोपड़ा ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार लाने के लिए केंद्र की योजनाएं और मोदी की विचारधारा जनता तक प्रचार प्रसार किया जाएगा।

भाजपा प्रवेश लेने वाले की सूची…
पूर्व विधायक डॉ. विमल चोपड़ा, महेंद्र जैन- पार्षद, देवीचंद राठी, अरविंद,  राजेंद्र चंद्राकर, शोभा शर्मा, लक्ष्मी परदेसी साहू, चंद्रशेखर जलछत्री, शेख लाल साहू- जनपद अध्यक्ष बागबाहरा, वाणी तिवारी -जनपद सदस्य, रूपलाल पटेल- जिला अध्यक्ष सरपंच संघ, मनजीत अरोरा, जितेंद्र साहू, सुनील निषाद, सम्मी सलूजा, लोकनाथ पटेल, इमरान हुसैन,हिरेन्द्र सोनी, प्रेमलाल यादव, अमृत लोधी, जोगी निषाद, बच्चन सिंह, राकेश सचदेव, महेंद्र शिवा, विक्की गुरुदत्ता, सुरेंद्र दास, भरत खत्री, अंकित लोहिया, मोहन साहू, पवन साहू, यशवंत साहू, लक्ष्मीकांत तिवारी, प्रयास चोपड़ा, मनीष बग्गा, सुभाष रात्रि, अशोक साहू, हन्नी साहू, छन्नू साहू, अशोक, भागवत, कीर्ति बघेल, उमाशंकर साहू, अनुचंद्राकर, रवि निर्मलकर, महेश चौहान, जगन्नाथ छोरा, चंद्रकांत, सोना डूमर, हिम्मत, संजय यादव, अमर दास बघेल, कमला बरिहा, तेजराम साहू समेत कुछ और कार्यकर्ताओं ने ली है पार्टी की सदस्यता.



संबधित खबरें