छत्तीसगढ़

अवैध रूप से बबूल लकड़ी का गोला ग्राम पेंड्री से अवैध परिवहन करते पकड़ा गया। गुंडरदेही पुलिस ने की कार्यवाही, अग्रिम कार्यवाही हेतु वन विभाग को सुपुर्द 

By: हरिमोहन तिवारी
2019-04-05 12:36:35 PM
0
Share on:

अवैध रूप से बबूल लकड़ी का गोला ग्राम पेंड्री से अवैध परिवहन करते पकड़ा गया।
गुंडरदेही पुलिस ने की कार्यवाही, अग्रिम कार्यवाही हेतु वन विभाग को सुपुर्द 

 

रायपुर -बालोद जिले के गुंडरदेही पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध लकड़ी की तस्करी करते हुए लकड़ीयों से भरे 3 मेटाडोर को को जब्त किया हैं। अग्रिम कार्यवाही के लिए वन विभाग को सुपुर्द कर दिया गया हैं। मिली जानकारी अनुसार बुधवार  को गुंडरदेही पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम पेंड्री की ओर से अवैध लकड़ी से भरी गाड़ियां मेटाडोर क्रमांक CG 04 HA 9811 का चालक झम्मन लाल साहू पिता रमेशर (23वर्ष) निवासी अवरी थाना रानीतराई, जिला दुर्ग, मेटाडोर क्रमांक CG 04 JD 6829 का चालक नरेंद्र साहू पिता जगत राम साहू (40वर्ष) निवासी अवरी थाना रानीतराई, जिला दुर्ग और मेटाडोर क्रमांक CG 07 CA 1055 का चालक हीरालाल यादव पिता शिशुपाल (28वर्ष) निवासी अवरी थाना रानीतराई, जिला दुर्ग के द्वारा अवैध रूप से बबूल लकड़ी का गोला ग्राम पेंड्री से अवैध परिवहन करते पकड़ा गया।

 

 

तीनो मेटाडोर वाहन के चालकों को धारा 91 जा.फौ. के तहत नोटिस दिया गया। गुंडरदेही थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि बबूल लकड़ी का गोला परिवहन के सम्बंध में पकड़े गए तीनों वाहनों के चालकों में कोई नही वैध कागजात पेश नही कर पाए हैं। लकड़ियों के गोलों से भरी तीनों वाहनों को गवाहों के समक्ष जब्त कर थाना गुंडरदेही में रखा गया हैं एवं आगे की कार्यवाही के लिए वन विभाग को भेजा हैं।



संबधित खबरें