BIG BREAKING NEWS

मुख्यमंत्री पहुँचने के बाद ऐसा क्या हुआ कि पत्रकार जमीन पर बैठ गए.. और किये जमकर विरोध

By: डीएनए न्यूज़
2018-09-30 05:12:13 PM
0
Share on:

..जब पत्रकारों के कुर्सी में बैठे भाजपा नेता!

बसना(महासमुंद):  बसना में मुख्यमंत्री आगमन की तैयारी में जुटी प्रशासनिक अमला ने स्थानीय पत्रकारों को ज़मीन पर बैठने में मजबूर कर दिया। कारण यह था कि पत्रकारों की कुर्सियों पर भाजपा नेता विराजे हुए थे। अधिकारी उन्हें उठाने की हिम्मत नही की.. थोड़ी देर में जब सीएम सभा स्थल पहुचे तो मीडिया जगत के लोग नाराज हो गए और जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। 

दरअसल मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान जब वहां पहुंचे हुए पत्रकारों को काफी समय तक खड़ा रहना पड़ा पत्रकारों को यह भी समझ नहीं आ रहा था कि उनके बैठने की जगह कहाँ है, जिस लाइन में मीडिया लिखा था वहां भाजपा कार्यकर्ता मीडिया कर्मियों को देखने के बावजूद अपनी जगह नहीं छोड़ रहे थे. जिसके कारण पत्रकारों को जमीन पर बैठना पड़ा। जिसमे एक महिला पत्रकार भी शामिल थी. जमीन पर बैठा देख और विरोध प्रदर्शन को देखते हुए आनन-फानन में व्यवस्था की गई.
ज्ञात हो कि जनसंपर्क विभाग द्वारा पूरी तैयारी नहीं किए जाने के कारण पत्रकारों के लिए रखें गए कुर्सी में भाजपा नेता बैठ गए थे। इससे नाराज पत्रकारों ने कुर्सी छोड़ जमीन में बैठकर गुस्सा जताया गया। इस दौरान जिले के वरिष्ठ पत्रकार, अनेक पत्रकार संघठन के पदाधिकारियों समेत स्थानीय पत्रकार मौजूद थे। हालांकि
बिगड़ते माहौल देखकर तत्काल पत्रकारों को मनाया गया उन्हें जमीन से उठाकर कुर्सी पर बिठाया गया।

 



संबधित खबरें