छत्तीसगढ़

सिंघोड़ा चौकी  प्रभारी की सक्रियता फिर रंग लाई वाहन चेकिंग में  बिना नंबर की कार  से 2 लाख 66 हजार बरामद 

By: हरिमोहन तिवारी
2019-03-25 03:15:00 PM
0
Share on:

सिंघोड़ा चौकी  प्रभारी की सक्रियता फिर रंग लाई वाहन चेकिंग में  बिना नंबर की कार  से 2 लाख 66 हजार बरामद 

महासमुंद. लोकसभा चुनाव के पहले जिले के सरायपाली सीमावर्ती क्षेत्र में वाहन चेकिंग में लगी पुलिस को एक बार फिर से बड़ी सफलता हाथ लगी है..पुलिस ने एक कार से 2 लाख 66 हजार रुपये नगद बरामद किया है..जिसे पुलिस ने स्थैतिक टीम के हवाले कर दिया गया है..

 

 
दरअसल निर्वाचन आयोग के गाईड लाईन के मुताबिक पुलिस अधीक्षक सन्तोष कुमार सिंह के मार्गदर्शन में जिले की पुलिस वाहनों की सतत चेकिंग में जुटी है..और आज सिंघोडा थाना क्षेत्र के एनएच 53 बंजारी नाका के पास पुलिस ने ओड़िशा की ओर से आ रही बिना नंबर की एक कार से 2 लाख 66 हजार रुपये बरामद किया है..शुरुआती पूछताछ में पुलिस को यह पता चला है कि यह रकम ओड़िशा से रायपुर ले जाया जा रहा था..
वही पुलिस ने मौके पर से कार सवार ओड़िशा के सोनपुर तरभा निवासी राजू साहू से पूछताछ की है..लेकिन कार में मिले नगदी रकम के सम्बंध में वह पुलिस को किसी प्रकार का दस्तावेज प्रस्तुत नही कर सका.
स्टेथिक टीम में लगे नायाब तहसीलदार श्री राम मूर्ति दीवान के द्वारा मौके पर जप्त किया गया उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी सिंघोडा अशोक यादव प्रधान आरक्षक अश्विनी मारकंडे , आरक्षक संजय ध्रुव ,संजय यादव सुशांत बेहरा उपस्थित रहे

बता दे कि महासमुंद जिले की सीमा ओड़िशा राज्य से लगी हुई है..और इससे पहले भी पुलिस ने लग्जरी चार पहिया वाहनों से करोड़ो रूपये बरामद किये है..



संबधित खबरें