छत्तीसगढ़

रायपुर प्रेस क्लब की होली मिलन समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिरकत की  सब्जी की माला से हुआ स्वागत 

By: हरिमोहन तिवारी
2019-03-24 09:27:17 PM
0
Share on:

रायपुर प्रेस क्लब की होली मिलन समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शिरकत की 
सब्जी की माला से हुआ स्वागत 

रायपुर : होली मिलन के लिए रायपुर प्रेस क्लब शहर में अपनी एक अलग पहचान रखता है. होली में हर साल रायपुर प्रेस क्लब अपने साथियों के साथ शानदार होली मिलन समारोह का आयोजन करता है. इस आयोजन में क्लब के सभी पत्रकार साथीयों के साथ शहर के सभी गणमान्य नागरिक शरीक होते है .


प्रेस क्लब अध्यक्ष दामू ने मुख्यमंत्री को सब्जियों से बनी माला पहनाई तो जवाब में मुख्यमंत्री बघेल ने फाग गाया और बोले इन चंद लाईनों से ज्यादा नहीं आता।प्रेस क्लब उपाध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर ने मुख्यमंत्री का स्वागत गोभी देकर किया  वही साथी पत्रकार हरिमोहन तिवारी ने मुख्यमंत्री का स्वागत कद्दू देकर किया  प्रेस क्लब के साथी पत्रकारो ने खीरा, लौकी और ककड़ी देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया


इस वर्ष भी रायपुर प्रेस क्लब द्वारा अपनी इसी गरिमा को बरक़रार रखते हुए होली मिलन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस संचार विभाग के चेयरमैन शैलेश नितिन त्रिवेदी सहित प्रवक्ता धनञ्जय सिंह ठाकुर शामिल हुए. इस बार के कार्यक्रम में शुभम शिक्षण संसथान ने अपनी रंगारंग प्रस्तुति दी. इसके साथ ही कार्यक्रम की गरिमा देख मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने ने भी मंच से होली के अवसर पर चंद लाइन गुनगुनाई.

 

इस दौरान भूपेश बघेल ने सभी लोगों को होली की बधाई देते हुए कहा कि होली प्रेम सदभाव और आपसी भाईचारे का त्योहार है। इसे सभी को मिलजुलकर प्यार से मनाना चाहिये। भूपेश बघेल ने करीब पौने घंटे तक प्रेस क्लब की होली मिलन में शामिल रहे। इस दौरान उन्होने होलियारी में रंगे कुछ व्यंग्य भी छोड़े जिसे सुनकर लोगों के खूब ठहाके भी लगे।

कार्यक्रम में प्रेस क्लब अध्यक्ष दामू अम्बाडारे, उपाध्यक्ष प्रफुल्ल ठाकुर, कोषाध्यक्ष शगुफ्ता शीरीन, संयुक्त सचिव अंकिता शर्मा, व्यवस्था प्रभारी सुधीर तम्बोली  पत्रकार साथी हरिमोहन तिवारी सहित सभी पदाधिकारी ने भी पत्रकारों के साथ जमकर रंग जमाया.



संबधित खबरें