छत्तीसगढ़

सारथी समाज  होली मिलन समारोह

By: सतधनु सारथी
2019-03-15 10:07:03 AM
0
Share on:

सारथी समाज  होली मिलन समारोह

*"सारथी बंधुओं को विनम्र अपिल ..."*

*कुछ नशा तिरंगे की आन का है,*
*कुछ नशा मातृभूमि की शान का है*
*हम लहराएगे हर जगह ये तिरंगा*
*नशा ये समाज की शान का है!*

      छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्राॅतीयाधयक्ष महोदय *श्री के आर सागर जी* एवं प्राॅतीय पदाधिकारियगण व प्रबुद्ध गणों के द्वारा दिनांक 14/03/2019 दिन गुरुवार रात्रि 09:00 बजे से रात्रि 11:00 बजे तक मोबाइल काॅनफ्रेस हुई ।

      *उद्देश्य-* छत्तीसगढ़ प्रदेश के समस्त समाजिक बंधुओं के स्तिथि भूत भविष्य वर्तमान के लिए समाज के एकता व संगठन के मजबूत निर्माण के लिए समाज के युवा, बच्चे, वृद्ध ,बहू और बेटियों के उज्जवल उत्थान के लिए समाजिक काॅनफ्रेस में वृहद रूप से चर्चा- परिचर्चा हुई।

     समाज के *"वर्तमान परिदृश्य"* को देखने व सोचने समझने के पश्चात यह निष्कर्ष निकलकर सामने आ रही है कि हम सभी समाजिक बंधुओं को समाज व सामाज के प्रत्येक सदस्यों के भविष्य को ध्यान में रखते हुए अपने अपने आपसी मतभेद भेदभाव अपने क्षेत्रवाद अपने जातिवाद अपने रणनीतिवाद को त्याग कर समाज के भलाई के लिए समाजिक जनों के शिक्षा संसकृति आर्थिक उन्नति व सर्वत्र विकास के लिए सभी एकता के साथ एक मंच पर आये व समाज का नव इतिहास लिखे ।

     होलिका दहन के शुभ अवसर पर 31 मार्च 2019 दिन रविवार को छत्तीसगढ़ में प्रदेश स्तरीय *"होली मिलन समारोह "* का आयोजन किये जाने के साथ ही साथ प्रदेश के समाजिक बंधुओं की *"मन की बात"* सुनी समझी जायेगी आप सबके सुझाव व सहयोग सादर आमंत्रित है ।

     अतः छत्तीसगढ़ प्रदेश के समस्त समाजिक भाई बहन सियान व समाज प्रेमी बंधुओं से अनुरोध है की आप सभी अधिक से अधिक संख्या में "होली मिलन समारोह "में भाग लेकर समाज के इस कार्यक्रम को सफल बनायें ।

                       *शंकर सुमन*
( *प्रदेश मिडिया प्रभारी छ:ग सारथी समाज* )
              संपर्क नं 7241143696 !



संबधित खबरें