क्राइम रिपोर्ट

चुनाव से पहले किस भाजपा नेता को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

By: डीएनए न्यूज़
2018-09-30 01:47:23 AM
0
Share on:

फिल्मी स्टाईल में अज्ञात व्यक्ति  23 नवंबर से पहले हत्या करने की धमकी दे देता है...

महासमुंद: प्रदेश में भाजपा सरकार होने के बावजूद भाजपा नेताओं को धमकी मिलना कोई बड़ी बात नही है। ताजा मामला पिथौरा ब्लाक के डोंगरीपाली गांव का हैं. जहां भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष व साहू समाज के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डुलीकेसन साहू को अज्ञात नम्बर से फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। भाजपा नेता की पत्नी श्रीमती किरण साहू डोंगरीपाली गांव की सरपंच है. भाजपा नेता ने पूरे मामले की लिखित शिकायत पिथौरा थाने में दर्ज कराई है.

अज्ञात व्यक्ति द्वारा शाम 6.26 बजे 9826807003  नंबर से डुलीकेसन साहू को फोन करता है और गाली-गलौच करते हुए वारनिंग देकर जान से मारने की धमकी देता है। अज्ञात व्यक्ति अपना नाम वीर सुरेंद्र प्रताप सिंह बताता है. कहता है कि पुराना हिसाब चुकाना है औऱ विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा नेता ही हत्या करने की धमकी दे रहा है.

अज्ञात आरोपी ये भी धमकी देता है कि इस मामले में जहां भी एफआईआर दर्ज करवाना है. करवा दों, इससे कुछ होने वाला नहीं है. इनता ही नहीं उसे दूसरों के टुकड़े पर पलने की बात और उसके इजुकेशन पर भी सवाल उठाता है. फिर 23 नवंबर से पहले डुलीकेसन साहू की हत्या हो जाने की धमकी दे रहा है. इस ऑडियो में दोनों ओर से गाली-गलौच होता है.  इस मामले में भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष व साहू समाज के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डुलीकेसन साहू ने पिथौरा थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. साथ ही अज्ञात आरोपी के खिलाफ जल्द ही सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

 

पिथौरा थाना प्रभारी परेश पान्डे ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उच्च स्तर की जांच साईबर क्राईम से कराने की बात कही है. साथ ही जल्द ही अज्ञात आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कह रहे हैं.



संबधित खबरें