छत्तीसगढ़

सीमा सशस्त्र बल जम्मू में तैनात छत्तीसगढ़ के जवान की मौत, पैरी गुंडरदेही आज शाम पहुंचेगा जवान का पार्थिव शरीर

By: हरिमोहन तिवारी
2019-03-05 01:53:36 PM
0
Share on:

 

रायपुर /बालोद। छत्तीसगढ़ के एक जवान की जम्मू-कश्मीर में मौत हो गयी। मौत की वजह का अब तक पता नहीं चल पाया है। जवान जम्मू-कश्मीर में  सीमा सशस्त्र बल में पदस्थ था। जवान का नाम दिनेश सिंह बताया जा रहा है, जिसकी मौत बर्फ में दबने की वजह से बतायी जा रही है, लेकिन इस बारे में कोई विस्तृत जानकारी सामने नहीं आयी है। दिनेश का शव जम्मू के बनिहाल में शनिवार को मिला था।

बनिहाल में शनिवार शाम को TCP के नजदीक संदिग्ध परिस्थितियों में एक  जवान का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव को SSB के हवाले कर दिया। मृतक की पहचान सीमा सशस्त्र बल 11वी बटालियन जी कंपनी जवान दिनेश कुमार ठाकुर पुत्र बेखम लाल ठाकुर निवासी छत्तीसगढ़ के रूप में हुई है।

दिनेश बालोद के गुंडरदेही थाना क्षेत्र के पैरी गांव का रहने वाले हैं। आज देर शाम उनका शव दिल्ली से रायपुर पहुंचेगा, जहां से सड़क के रास्ते शव को बालोद ले जाया जायेगा। इस बाबत बालोद एसपी को गृह मंत्रालय की तरफ से पत्र भेजा गया है। जिसमें जवान की बॉडी को लाने ले जाने के सुरक्षा के इंतजाम करने का निर्देश दिया गया है। एयरपोर्ट से एसएसबी केवटी बटालियन से पैरी स्थित उनके घर ले जाया जायेगा।



संबधित खबरें