BIG BREAKING NEWS

आधी रात कांग्रेसी को ढूंढती रही पुलिस...सीएम की सुरक्षा और विरोध के मद्देनजर कुछ लोगों को किया गिरफ्तार...सोसल मीडिया में फैली सनसनी!

By: डीएनए न्यूज़
2018-09-30 12:50:01 AM
0
Share on:

हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रमुख सपन गुप्ता समेत कांग्रेस कार्यकर्ता को किया गिरफ्तार

महासमुंद: कल महासमुंद जिले के बसना में सीएम डॉ. रमन सिंह के अटल विकास यात्रा के साथ साथ जन सभाओं का आयोजन होना है।  इसके साथ ही पुलिस ने इन आयोजनों में किसी तरह की कोई बाधा या विरोध ना हो इसे ध्यान में रखते हुए सीएम के सभी कार्यक्रम स्थलों में पुलिस बल की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है।
बसना नगर के चप्पे चप्पे में पुलिस की नजर बनी हुई है। 
इसके अलावा सीएम का विरोध न हो उसी आशंका को ध्यान में रखते हुए सीएम के आने के 24 घण्टी पहले ही हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रमुख समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। 

गौरतलब है कि कल रविवार को दोपहर 1 बजे मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का आगमन होने के पहले ही तमाम तरह की सुरक्षा व्यवस्था की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है। शनिवार की सुबह से सोशल मीडिया में मुख्यमंत्री विरोध करने जैसे पोस्ट घूमने लगी। जैसे-जैसे समय नजदीक आता जा रहा है प्रशासन के भी हाथ-पांव फूलने शुरू हो गए है और शाम-रात होते ही पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ता व विरोध सेे जुड़े तमाम लोगो की गिरफ्तार करना प्रारंभ कर दिया।

भंवरपुर से सुरेंद्र वैष्णव ने फेसबुक में फोटो शेयर कर जानकारी दी कि उन्हें और अपने कार्यकर्ताओं को पुलिस ने घर से जबरन गिरफ्तार कर लिया है तो दूसरी तरफ सपन गुप्ता के समर्थक भी गिरफ्तारी की अनेक पोस्ट सोसल मीडिया में भेजने लगे।



संबधित खबरें