विशेष

70 वर्षीय बुजुर्ग कल्लूराम ने बाइक से भाग रहे खतरनाक चोर को पकड़कर किया पुलिस के हवाले

By: हरिमोहन तिवारी/प्रकाश सिन्हा
2019-02-24 06:54:21 PM
0
Share on:

रायपुर। साहस और हिम्मत के लिए उम्र का बंधन नही होता, इस बात को चरितार्थ किया कल्लूराम ने जीहां! सही सुना आपने। 70 वर्षीय बुजुर्ग कल्लूराम ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए एक खतरनाक चोर जो बाइक से भाग रहा था, को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। इस दौरान भाग रहे चोर ने इस बुजुर्ग पर अनेक हमले किये मगर घायल होने के बाद भी इस 70 वर्षीय बुजुर्ग ने हिम्मत नही हारी और चोर को धराशायी कर दिया।
 आज इस बुजुर्ग को डीडी नगर थाना प्रांगण में समाजसेवी संस्था "बुजुर्गों की चौपाल" द्वारा सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पुरानी बस्ती क्षेत्र के सीएसपी श्री केके पटेल, विप्र स्वास्थ्यसेवा सँगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश दीवान व आरती शुक्ला तथा अन्य सामाजिक संस्थाओं के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
  उल्लेखनीय है विगत दिनों 21फरवरी को दोपहर पार्शव अपार्टमेंट गोल चौक रोहिणी पुरम रायपुर में रोज की तरह कल्लूराम जी अपना कार्य कर रहे थे उसी समय डिलिवरी ब्वॉय आया कुछ समय मे इनके गतिविधियों पर संदेह हुआ,तो कल्लू राम ने पकडे की कोशिश की पर वो इसे बुढा समझ कर भागने लगा,तभी पुरी बहादुरी साहस के साथ दौड़ कर कल्लूराम जी ने उसे पकडा और बाकी और लोगों को आवाज लगाई,,कुछ देर में पुलिस आ गई।



संबधित खबरें