छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ी सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी ने महासमुंद से लोकसभा चुनाव लड़ने का भरा दम ,कल राजीम से करेंगे चुनावी रैली का आगाज

By: Aditya Tripathi
2019-02-24 03:36:10 PM
0
Share on:

महासमुंद. छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार प्रकाश अवस्थी ने महासमुंद लोकसभा से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है । वो किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इसका खुलासा तो उन्होंने नही किया है पर कल राजिम में राजीव लोचन की पूजा के उपरांत गरियाबंद जिले से अपने चुनाव अभियान की शुरुआत कर रहे है । फिल्म स्टार प्रकाश अवस्थी ने बताया कि छत्तीसगढ़ के लोगों के साथ हो रहे अन्याय, शराब को लेकर स्पष्ट नीति नहीं होना और अन्य सामाजिक बुराईयों को दूर करने के लिए ही वो राजनीति में आ रहे हैं और चुनाव लड़ने जा रहे हैं।

उन्होंने किस पार्टी से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि मुझे लगता हैं कि मेरे लिये जनता की सेवा सर्वोपरि हैं उसके बाद पार्टी सेकेंडरी है कौन सी पार्टी होगी क्या पार्टी होगी ये तो पार्टी वाले लोग डिसाइड करेंगे और समय आने पर ये चीज भी आपके सामने आ जायेगी।

 

पूरे लोकसभा क्षेत्र में बड़ी संख्या में अभिनेता प्रकाश अवस्थी के समर्थक मौजूद है । उनके समर्थकों द्वारा प्रकाश अवस्थी के प्रचार के लिए जगह जगह फ्लेक्स लगाए गए है । महासमुंद लोकसभा से दावेदारी करने से बड़ी संख्या में युवा वर्ग प्रकाश अवस्थी का समर्थन कर रहा है । युवाओ का समर्थन देख कर प्रकाश अवस्थी भी पूरे जोश से चुनावी समर में उतर चुके है ।



संबधित खबरें