ACTION NEWS

कलेक्टर के आश्वासन बाद...केके चंद्राकर के खिलाफ हो रहे धरना प्रदर्शन को अधिवक्ता संघ ने किया स्थगित

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2019-02-20 08:47:02 AM
0
Share on:

महासमुंद/बसना। लंबे समय से अधिवक्ता संघ बसना की ओर से नायब तहसीलदार को बसना तहसील से हटाए जाने की 1 सूत्रीय मांग को लेकर बसना स्थित समस्त राजस्व न्यायालयों तथा बसना अनुविभागीय अधिकारी (एसडीएम)कैम्प कोर्ट का पूर्ण बहिष्कार किया जा रहा था।

वहीं अधिवक्ता संघ बसना की ओर से तहसील मुख्यालय बसना के मुख्य द्वार के सामने शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन किया गया। अधिवक्ता संघ बसना के इस धरना प्रदर्शन को अधिवक्ता संघ पिथौरा तथा जिला अधिवक्ता संघ महासमुन्द की ओर से धरना स्थल में पहुंचकर अपना समर्थन दिया गया। अधिवक्ताओं के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी के लिए केके चंद्राकर के विरुद्ध निंदा प्रस्ताव पारित किया गया था।

उक्त संबंध में कलेक्टर महासमुन्द की ओर से सार्थक पहल तथा अधिवक्ता संघ बसना के प्रतिनिधिमंडल से चर्चा के पश्चात अधिवक्ता संघ बसना ने राजस्व न्यायालयों तथा एसडीएम के कैम्प कोर्ट का बहिष्कार तथा अपना धरना प्रदर्शन स्थगित करने का निर्णय लिया गया। अधिवक्ता संघ बसना के प्रतिनिधिमंडल से चर्चा उपरांत कलेक्टर महासमुन्द की ओर से नायब तहसीलदार केके चंद्राकर के संबंध में अधिवक्ता संघ बसना की 1 सूत्रीय मांग को पूर्ण करने का आश्वासन देते हुए उसे तत्काल प्रभाव से न्यायालयों कार्यों से अलग करने का आदेश करने के बात कही गई।

23 फरवरी तक कार्य विभाजन का आदेश जारी किए जाने का भी अधिवक्ता संघ बसना को आश्वासन दिया गया। कलेक्टर के आश्वासन पर अधिवक्ता संघ बसना ने संतोष व्यक्त करते हुए धरना प्रदर्शन स्थगित करने का निर्णय लिया।

 

 

कलेक्टर-एसडीएम ने मीडिया को नही दिया जवाब 

इस संदर्भ में महासमुंद कलेक्टर श्री सुनील कुमार जैन एवं एसडीएम श्री विनय कुमार लंगेह से संपर्क किया गया परन्तु जवाब नही मिला। 

जानकारी नही

मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नही है। मुझे किसी प्रकार से स्थानांतरण आदेश अभी तक प्राप्त नही हुआ है।

केके चंद्राकर, नायब तहसीलदार बसना



संबधित खबरें