छत्तीसगढ़

मरीज बोले राउंड पर नहीं आते डाॅक्टर, नर्स के भरोसे हो रहा इलाज विधायक के निरीक्षण के दौरान मरीजों ने खोली व्यवस्था की पोल

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2019-02-01 08:45:51 PM
0
Share on: प्रकाश सिन्हा

  • देरशाम जिला चिकित्सालय के निरीक्षण में पहुंचे विधायक विनोद चंद्राकर

महासमुन्द। जिला हाॅस्पिटल में भर्ती मरीजों को देखने डाॅक्टर राउंड पर आते नहीं है और नर्स के भरोसे उनका इलाज हो रहा है। इस बात का खुलासा विधायक विनोद चन्द्राकर के निरीक्षण के दौरान मरीजों व उनके परिजनों ने करते हुए व्यवस्था की पोल खोली। 

गुरुवार की रात विधायक विनोद चन्द्राकर ने जिला हाॅस्पिटल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने वार्डों में भर्ती सभी मरीजों व उनके परिजनों से बातचीत की। वार्ड में भर्ती सभी मरीजों ने विधायक श्री चन्द्राकर को बताया कि भर्ती करने के बाद डाॅक्टर उन्हें देखने राउंड पर नहीं आते हैं। नर्स के भरोसे उनका इलाज हो रहा है।

जिस पर विधायक श्री चन्द्राकर ने मौके पर उपस्थित डाॅक्टर को स्पष्ट शब्दों में कहा कि मरीजों का बेहतर इलाज होना चाहिये। इसमें कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विधायक श्री चन्द्राकर ने जनरल वार्ड के साथ ही बच्चों के वार्ड में पहुंचकर व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान प्रमुख रूप से विधायक प्रतिनिधि दाऊलाल चन्द्राकर, वीरेंद्र कुमार, विराज चन्द्राकर मौजूद थे।

हाॅस्पिटल में गंदगी देख जताई नाराजगी

विधायक श्री चन्द्राकर ने हाॅस्पिटल में गंदगी देखकर नाराजगी जाहिर की। श्री चंद्राकर गुरूवार की देरशाम अचानक जिला चिकित्सालय पहुंचे। पहले वार्डों में जाकर मरीजों से मुलाकात की व व्यवस्था का जायजा लिया। हाॅस्पिटल में साफ-सफाई नहीं होने व वाश रूम में गंदगी पर नाराजगी जताते हुए विधायक श्री चंद्राकर ने इस दिशा में उचित कदम उठाने के निर्देश दिए।



संबधित खबरें