बड़ी ख़बर

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के समर्थन पर भूख हड़ताल पर बैठे शेखर ने तोड़ा अनसन

By: DNA NEWS 24
2019-01-24 08:57:57 PM
0
Share on:

छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के समर्थन पर भूख हड़ताल पर बैठे शेखर ने तोड़ा अनसन

*बागबाहरा* ज्ञात हो की रिहायसी इलाके शहर के बीचो बिच में संचालित शारदा राईस मिल के राखड़ एवम् गंदे पानी के बदबू गन्दे पानी से स्वास्थ पर काफी बुरा असर पड़ रहा है आस पास के लोग बीमार पड़ते जा रहे है जिससे शहर वासीयो को काफी परेसानी का सामना करना पड़ रहा है जिससे नगरवासियो द्वारा काफी समय से प्रसासन के राईस मिल हटाने की माँग कर रहे है लेकिन प्रसासन के द्वारा सुध भी  नही लिया गया और न ही कोई कार्यवाही की गयी ।
एक सप्ताह पूर्व प्रसासन को अवगत कराते हुए उक्त मिल को शहर से बहार विस्थापित करने के लिए एक  सप्ताह का समय दिया गया था सांथ ही चेतावनी दी गयी थी किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही करने की स्तिथि में नगरवासी द्वारा भूक हड़ताल पर बैठ जायेंगे।
एक सप्ताह बाद किसी भी प्रकार की कार्यवाही नही होने पर 22 जनवरी को शेखर चंद्राकर भूख हड़ताल पर बैठे।
तीन दिन भूख हड़ताल पर बैठे शेखर चंद्राकर को प्रशासन द्वारा कीसी भी तरह का मजबूत अस्वासन नही मिला।
भूख हड़ताल की जानकारी मिलते ही *छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना* के पदाधिकार बागबाहरा पहुचकर परेसानियो का जायजा लिया एवम् अनसन का समर्थन किये। छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के समर्थन की भनक लगते ही प्रशासन हरकत में आयी और अनसन स्थल पर पहुच कर प्रकरण दर्ज कर जल्द से जल्द  कार्यवाही करने का अस्वासन दिया गया। छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल ने पानी पिला कर अनसन तोड़वाय और कहा की एक महीना के भीतर प्रसासन द्वारा कारवाही नही की जायेगी तो छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना अपना कार्यवाही *जबर लउठी रैली* निकाल कर करेगी



संबधित खबरें