छत्तीसगढ़

सम्मेलन के दौरान महासमुंद विधायक विनोद ने किया कार्यकर्ताओं का सम्मान

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2019-01-23 10:54:42 PM
0
Share on: प्रकाश सिन्हा

महासमुन्द। विधानसभा चुनाव के बाद सिरपुर के रायकेरा में आयोजित एक समारोह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभिनदंन किया गया। विधायक विनोद चन्द्राकर ने समारोह में उपस्थित कार्यकर्ताओं का तिलक लगाकर व श्री फल भेंट कर सम्मान किया। विधायक श्री चन्द्राकर ने कहा कि कार्यकर्ता की पार्टी की रीढ़ होते हैं और चुनाव में जीत से उनकी मेहनत को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। 

रायकेरा नर्सरी में बुधवार को महासमुन्द विधानसभा के कार्यकर्ताओं का संम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में वक्ताओं ने एकस्वर में कहा कि कार्यकर्ताओं के संम्मान में इस तरह का आयोजन विधायक श्री चन्द्राकर की अच्छी पहल है। इससे निश्चित रूप से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ेगा। कार्यकर्ता सम्मान के भूखे रहते हैं। कार्यकर्ताओं की बदौलत चुनाव में जीत मिलती हैं। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में भी इसी उत्साह के साथ तैयार रहने का आह्वान किया। बाद इसके विधायक श्री चन्द्राकर ने बूथ, सेक्टर प्रभारी व कार्यकर्ताओं का श्री फल भेंटकर सम्मान किया।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से दाऊलाल चन्द्राकर, अरुण चन्द्राकर, अनिता रावटे, जसबीर ढिल्लो, हुलास गिरी गोस्वामी, नरेंद्र दुबे, थनवार यादव, राजू यादव, संजय शर्मा, खिलावन बघेल, राजेन्द्र चन्द्राकर, भरत ठाकुर, भागीरथी चन्द्राकर, दिलीप चन्द्राकर, द्रोण चन्द्राकर, राजेश चन्द्राकर, सुनील शर्मा, लक्षमण पटेल, दारा साहू, खिलावन साहू, रश्मि चन्द्राकर, सती साहू, नैनी ठाकुर, प्रकाश साकरकर, अमन चन्द्राकर, शिव यादव, सीटू सलूजा, रोशन पटेल, राम साहू, मायाराम टंडन, सोनू राज सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।



संबधित खबरें