आज का राशिफल

राशिफल 23 जनवरी: इन 4 राशियों का दिन बीतेगा सुखमय, मान-सम्मान में होगी वृद्धि

By: डीएनए न्यूज़। छत्तीसगढ़
2019-01-23 06:31:36 AM
0
Share on: NBT

मेष:

शारीरिक थकान का अनुभव करेंगे। संभव हो तो प्रवास पर न जाएं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें, क्योंकि पेट संबंधित बीमारी होने की संभावना है। संतान के विषय में चिंतित रहेंगे। कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

वृषभ:

किसी भी कार्य को दृढ़ मनोबल एवं पूर्ण विश्वास के साथ कर पाएंगे। पिता एवं पैतृक संपत्ति से लाभ होने के योग हैं। कलाकार तथा खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छा दिन है, उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।

मिथुन:

आज का दिन लाभदायी होगा। आर्थिक रुप से सजग रहेंगे। सावधानीपूर्वक पूंजी निवेश करें। विचारों में शीघ्र परिवर्तन आएंगे। नए काम का प्रारंभ करने के लिए दिन अच्छा है। विरोधी परास्त होंगे। आनंद-उल्लास और भाग्यवृद्धि पूर्ण दिन है।

कर्क:

मन में ग्लानि रहेगी। स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा। दांईं आंख में परेशानी होने की संभावना है। परिजनों से मनमुटाव हो सकता है। व्यवहार नकारात्मक रहेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता नहीं मिलेगी। अनैतिक प्रवृत्तियों से दूर रहें। खर्च पर संयम रखें।

सिंह:

आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगें। सरकारी कार्यो में तथा सरकार से लाभ होगा। पिता तथा बड़ों का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान मिलेगा। क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी। पेट संबंधी समस्या हो सकती है।

कन्या:

आज आकस्मिक धन खर्च होगा। मित्रों के साथ अनबन न करें। धार्मिक कार्यों में धन खर्च होगा। शांत मन से कार्य करें। क्रोध के कारण काम बिगड़ने की संभावना है। नौकरीपेशा लोग, अपने नीचे काम करनेवालों से सावधान रहें।

तुला:

आज का दिन शुभफलदायक और लाभप्रद है। मित्रों के साथ मिलना होगा। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में वृद्धि होगी। व्यापार में विकास के अवसर मिलेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा।

वृश्चिक:

घर में आनंद उल्लास रहेगा। व्यापार में अच्छे अवसर मिलेंगे। नौकरी पेशावालों के लिए प्रगति का मार्ग खुलेगा। उच्च पदाधिकारियों तथा बुजुर्गों का सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु:

तबीयत का ध्यान रखें। काम करने में उत्साह उमंग का अभाव रहेगा। मन संतान की समस्या के चलते चिंतित रहेगा। व्यवसाय और नौकरी में तकलीफ होगी। विरोधी या उच्च अधिकारियों के साथ विवाद में न पड़ें।

मकर:

मन पर नकारात्मक विचार हावी न होने देने दें। क्रोध को काबू में रखने से बहुत सी आफतों से बच जाएंगे। नए सम्बंध स्थापित करना हितकर नहीं है। खान-पान पर विशेष ध्यान रखें। प्रशासनिक कार्य में निपुणता आएगी। आकस्मिक धन लाभ भी होगा।

कुंभ:

आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिसके कारण कार्य सफलता के लिए सरलता रहेगा। विपरीत लिंगीय पात्रों के साथ परिचय की संभावना है। आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। अच्छा भोजन, वस्त्र और वाहन- सुख मिलेगा।

मीन:

मन की दृढ़ता और आत्मविश्वास आपका कार्य सफल बनाएंगे। परिवार में सुख-शांति और आनंद का वातावरण रहेगा। वाणी पर संयम बनाएं रखें। नौकरी में आपका वर्चस्व रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय मिलेगी। तबियत में सुधार होगा।



संबधित खबरें