BIG BREAKING NEWS

वाट्सएप में चैटिंग के दौरान आपत्तिजनक फोटो नही डालने को गिड़गीडाती रही युवती... युवक की धमकी के बाद युवती ने लगाई फांसी, आरोपी की गिरफ्तारी मांग लेकर किया चक्काजाम

By: डीएनए न्यूज़। छत्तीसगढ़
2019-01-22 11:50:21 AM
0
Share on:

बलरामपुर। जिले के रामानुजगंज के नगर के वार्ड क्रमांक-1 में सोमवार को एक युवक ने 23 वर्षीय एमएससी की छात्रा को फोन पर चैटिंग के दौरान आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर प्रताड़ित किया. तंग आकर युवती ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी. वाट्सअप में पूरी चैटिंग के दौरान मृतिका युवक के पास फोटो नहीं डालने की बात को लेकर गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वह लगातार धमकी दे रहा था. युवती ने उससे ये भी कहा था कि भले मुझे मार डालो लेकिन फोटो मत डालो. वहीं रामानुजगंज वासियों ने एनएच 343 में चक्काजाम कर दिया है और आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. जिसके बाद ही लड़की की अंतिम संस्कार करने की बात कह रहे हैं.

रामानुजगंज के वार्ड क्रमांक-1 में अस्पताल के बगल में रहने वाली 23 वर्षीय को नगर के ही वार्ड क्रमांक-13 में रहने वाले फिरदौस आलम सोमवार को वाट्सएप चैटिंग कर आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की लगातार धमकी दे रहा था. उसने चैटिंग के दौरान युवती की फोटो डालकर उसका स्क्रीन शॉट भेजा व कहा कि बस इसे अपलोड करना है, इस पर काफी देर तक पूर्णिमा चैटिंग में फोटो नहीं डालने की बात लिखकर युवक के सामने गिड़गिड़ाती रही.

युवती ने उसे यह भी कहा कि मुझे मार डालो लेकिन फोटो डालकर बदनाम मत करो, लेकिन वह धमकी देता रहा. काफी देर की बातचीत के बाद दोपहर लगभग 12.46 बजे अंतिम मैसेज लिखकर पूर्णिमा ने घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी. इसके बाद परिजन उसे तत्काल अस्पताल ले गए, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

युवती शासकीय लरंगसाय स्नातक महाविद्यालय में एमएससी की छात्रा थी और पढ़ाई में काफी होनहार थी. वह एमएससी के साथ ही उड़ान कोचिंग से पीएससी की तैयारी कर रही थी. इस घटना से मृतक के परिजन सदमे में हैं. वहीं रामानुजगंज पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. फिलहाल आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

वहीं इस घटना के बाद रामानुजगंज वासियों ने एनएच 343 को चक्काजाम कर दिया है. नगर वासियों का कहना है कि शहर के उस युवक को गिरफ्तार करे.  इसके बाद ही लड़की का अंतिम संस्कार किया जाएगा.



संबधित खबरें