छत्तीसगढ़

चुनाव से पहले सांसद चंदूलाल साहू की अनुशंसा पर कराए जाएंगे जिले के आठ गांवों में 35 लाख रूपए की विभिन्न विकास कार्य

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2019-01-22 12:37:37 AM
0
Share on: प्रकाश सिन्हा

महासमुंद, 21 जनवरी 2019। महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री चंदूलाल साहू की अनुशंसा पर जिले के आठ गांवों में 35 लाख रूपए की लागत से विभिन्न विकास कार्य कराएं जाएंगे। कलेक्टर श्री सुनील कुमार जैन द्वारा इन सभी कार्यों के लिए प्रथम किश्त के रूप में 26 लाख 75 हजार रूपए की राशि जारी कर दी गई है।

इन विकास कार्यों के तहत महासमुंद विकासखंड के ग्राम पचपेड़ी, मानपुर में 2 लाख रूपए की लागत से रंगमंच निर्माण कार्य, ग्राम बरोंडाबाजार में 3 लाख रूपए की लागत से माड्यूलर यात्री प्रतिक्षालय निर्माण, ग्राम भोरिंग में 5 लाख रूपए की लागत से राधेश्याम साहू के घर से देवनारायण साहू के घर तक सीसी रोड़ निर्माण निर्माण कार्य कराया जाएगा। इसी प्रकार बागबाहरा विकासखंड के ग्राम कोकनाझर, बोड़राबांध में 5 लाख रूपए की लागत से सीसी रोड निर्माण, ग्राम खल्लारी में 5 लाख रूपए की लागत से राम जानकी मंदिर के पास पैकरापारा में सांस्कृतिक भवन निर्माण, ग्राम कुलिया में 5 लाख रूपए की लागत से सिन्हा कलारपारा में सांस्कृतिक भवन निर्माण, ग्राम घोयनाबाहरा कला के साहूपारा में 5 लाख रूपए की लागत से सांस्कृतिक भवन निर्माण एवं विकासखंड बसना के ग्राम ठाकुरपाली में 5 लाख रूपए की लागत से गौशाला के पास सांस्कृतिक भवन का निर्माण कार्य कराया जाएगा।

इन सभी निर्माण कार्यों के लिए कार्य एजेंसी संबंधित जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को बनाया गया है। इन सभी निर्माण कार्य को चालू वित्तीय वर्ष में पूर्ण कराया जाएगा। स्वीकृत निर्माण कार्य स्थल में बोर्ड लगाया जाएगा, जिसमें कार्य का नाम, लागत राशि एवं योजना का नाम, स्वीकृति वर्ष आदि का उल्लेख रहेगा।  



संबधित खबरें