छत्तीसगढ़

भाठागांव की महाविद्यालय में मूलभूत सुविधाएं का अभाव छात्र छात्राओं को समस्याओं से जूझना पड़ रहा

By: हरिमोहन तिवारी
2019-01-21 05:55:09 PM
0
Share on:

 

भाठागांव की महाविद्यालय में मूलभूत सुविधाएं का अभाव छात्र छात्राओं को  समस्याओं से जूझना पड़ रहा


रायपुर - इस सत्र से प्रारंभ हुए   नवीन शासकीय महाविद्यालय भाठागांव का कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी कन्हैया अग्रवाल ने महाविद्यालय परिसर का निरीक्षण कर विद्यार्थियों और प्राचार्य से मुलाकात की और महाविद्यालय की जरुरतों और समस्याओं की जानकारी ली ।

कांग्रेस व्यापार प्रकोष्ठ दक्षिण विधान सभा के नागेन्द्र वोरा, धवन तिवारी, जय सोनकर एवम ब्रह्म सोनकर ने उक्तशय की जानकारी देते हुए बताया कि महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के आमंत्रण पर श्री कन्हैया अग्रवाल ने महाविद्यालय पहुंचकर परिसर का निरीक्षण करते हुए छात्र छात्राओं और महाविद्यालय के गुरुजनों से चर्चा की।

महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने समस्याओं की जानकारी देते हुए बताया कि परिसर में पार्किंग, टायलेट, बाउंड्री वाल ,पेयजल जैसी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है ।

महाविद्यालय का परीक्षा सेंटर दूसरे महाविद्यालय में बनाया गया है जिसे निरस्त करने के साथ ही महाविद्यालय विद्यालय परिसर में प्रेक्टिकल के लिए लैब, लाइब्रेरी, क्लास रूम में फर्नीचर जैसी जरूरतों की पूर्ति अध्ययन कार्य के लिए जरुरी है।

श्री अग्रवाल ने विद्यार्थियों को आश्वस्त किया कि अध्यापन के लिए कोई रुकावट नहीं आएगी संबंधित मंत्री एवं अधिकारियों से मिलकर आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएगी ।



संबधित खबरें