क्राइम ख़बर

सनसनी : सरायपाली के युवा व्यवसायी को मारी गोली... बाल-बाल बचा युवक, पुलिस जांच के जुटी

By: केशव साहू
2019-01-07 10:58:15 AM
0
Share on:

महासमुंद। सराईपाली के महल पारा में एक युवक को रविवार की रात 8 बजे के आसपास उसके घर के बाहर नकाबपोशो ने गोली मार दी इस मामले में युवा बाल बाल बच गया गोली युवक के बाए हाथ में लगने से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मिली जानकारी के अनुसार महल पारा निवासी राहुल अग्रवाल (28) अपनी ट्रेडर्स की दुकान बंद करने के बाद अपने घर जा रहा था घर के पास कार से उतरने पर मोटर सायकल से आये 3 नकाबपोश राहुल के कनपटी पर बंदूक तान दी बंदूक रखने के बाद युवक अपने बचाव में भागने का प्रयास किया इस दौरान एक गोली चली जिससे किसी को नुकसान नहीं हुआ फिर दूसरी गोली चली जो राहुल के पंजे में लगी राहुल गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया खून से लथपथ देखकर आरोपी वहां से फरार हो गए इस दरमियान छीना झपटी की वारदात भी हुई जिसमें से एक व्यक्ति का नकाब राहुल ने उतार दिया जिसे राहुल ने पहचान लिया है.

घटना के बाद राहुल को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया उसके हाथ से गोली निकाली गई इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पूछताछ के लिए अस्पताल पहुंची थाना प्रभारी  के अनुसार गोली चलने की घटना घटी है सूचना के आधार पर पहुंचकर जांच की जा रही है सभी पहलुओं की सुक्ष्म जांच की जा रही है जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होगे.
---



संबधित खबरें