क्राइम ख़बर

इंस्टाग्राम से हुई नाबालिग लड़की से दोस्ती... दुष्कर्म करने के बाद बनाया वीडियो और धमकी देकर लाखों रुपए वसूले, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

By: डीएनए न्यूज़। छत्तीसगढ़
2019-01-06 09:53:20 PM
0
Share on:

रायपुर। दुष्कर्म करने के बाद धमकी देने वाला युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बतादे की रायपुर की नाबालिग छात्रा से रेप व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले 12वीं के छात्र आदर्श अग्रवाल को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं बताया जा रहा है। आरोपी आदर्श अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से करीब साढ़े तीन लाख रुपए भी वसूल चुका था। 

आरोपी ने इंस्टाग्राम से छात्रा से दोस्ती की थी। बताया जा रहा है 19 वर्षीय आरोपी आदर्श नाबालिग छात्रा को बहला फुसला कर अपने घर ले गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर अपने कुकर्म को अंजाम दिया। 

इतना ही नहीं आरोपी जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाते समय मोबाइल से वीडियो भी बना लिया था। जिसे वायरल करने की धमकी देकर वह छात्रा से बार—बार रुपए की मांग करता और जब चाहे उसे अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था। 

परेशान होकर पीड़ित छात्रा ने अपनी नानी को आरोपी आदर्श के बारे में बताया। इसके पीड़ित की नानी ने कोतवाली थाना जाकर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने पॉक्सो एक्ट धारा -5(ठ).6 और आई टी एक्ट की धारा-67(ख) मामला दर्ज कर आरोपी आदर्श अग्रवाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।



संबधित खबरें