BIG BREAKING NEWS

एसपी की बड़ी कार्रवाई : राजधानी में सट्टेबाजों से हफ्ता वसूलने वाले 7 पुलिसकर्मी सस्पेंड

By: हरिमोहन तिवारी/प्रकाश सिन्हा
2019-01-06 09:16:31 PM
0
Share on:

रायपुर। राजधानी की एसपी नीतू कमल कमान संभालने के बाद  बड़ी कार्रवाई की है। पुलिसकर्मियों पर लगे वसूली के संगीन आरोपों पर गंभीरता दिखाते हुए एसपी नीतू कमल ने 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। ये सभी सभी जवान पुरानी बस्ती थाना में पदस्थ थे। सभी पर आरोप था कि ये सट्टेबाजों से अवैध वसूली करते हैं और कार्रवाई के पहले ही उन्हें पुलिस की सूचना देते हैं।

इस मामले में शिकायत के बाद सभी पर आरोप सही पाया गया, जिसके बाद 7 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया गया है। जिन पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है, उनमें दीपक आडिल, राजेश ज्योति, भगवान सलाम, लेखा अग्रवाल, पुरुषोत्तम द्विवेदी , रामचरण कुमार और विजय बोरकर के नाम शामिल हैं।

इन सभी पुलिसकर्मियों के नामों का खुलासा तब हुआ था, जब पिछले महीनों एक सट्टा पकड़ाया था। गिरोह के लोगों ने पुलिस के संरक्षण होने की बात कही थी, साथ ही पुलिसकर्मियों के नाम भी बताये थे। इस मामले में पुलिस ने अपने तरफ से आरोपों की जांच करायी तो शिकायत सही पाया गया, जिसके बाद सभी कार्रवाई के आदेश पुलिस अधीक्षक ने दिये। पुलिसकर्मियों के साथ सट्टेबाजों के वायल रिकार्डिंग  भी मौजूद है!



संबधित खबरें