छत्तीसगढ़

विधायक विकाश उपाध्याय ने बुजुर्गों के लिए उत्कृष्ट सेवा कार्य करने वाले विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन को स्मृतिचिन्ह से किया सम्मानित

By: हरिमोहन तिवारी/प्रकाश सिन्हा
2019-01-04 09:55:43 AM
0
Share on: प्रकाश सिन्हा

  • स्वास्थ्यसेवा संगठन छग हुआ सम्मानित
  • बुजुर्गो की सेवा कार्य करने वाले संघठन का हुआ सम्मान

रायपुर। "चितवन, बुजुर्गो की चौपाल" संस्था द्वारा कल 2 जनवरी के दिन 'होटल सायाजी' में 'बुजुर्गों के प्रति युवाओं की सोच' विषय पर कार्यक्रम का आयोजन किया। शहर की जानी मानी हस्तियों, अनेक सामाजिक संस्थाओं, पत्रकारों और विशिष्टजनों के बीच विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन ने भी अपनी सहभागिता दी।
      उपस्थित ज्ञानियों के बीच विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन के डॉ सतीश दीवान, श्रीमती सुनीता शर्मा, डॉ दिनेश तिवारी, श्रीमती मिथिलेश रिछारिया, श्रीमती आरती शुक्ला और अनमोल शुक्ला उपस्थित रहे।
    एक ओर जहां संगठन की महासचिव श्रीमती सुनीता शर्मा ने सभा को सम्बोधित करते हुए विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन के उद्देश्यों और कार्यक्रमो का परिचय दिया, वहीं डॉ दिनेश तिवारी ने सभा के दौरान बुजुर्गो के प्रति युवाओं की सोच पर बहुत अच्छी बातें कही। उन्होंने अपनी चर्चा में बताया कि माता पिता और संतान के रिश्ते में कही भी स्वार्थ नही होता है, बुजुर्ग माता पिता की अपेक्षाओ पर आपने कहा कि बच्चों को अपनी व्यस्त दिनचर्या के बीच माता पिता के लिए कुछ समय जरूर निकलना चाहिए।
      वही श्रीमती आरती शुक्ला ने चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि वर्तमान में माता पिता अपने बच्चों में जिस तरह का संस्कार डालते हैं यही हमे बुज़ुर्गवस्था में बच्चों से मिलता है। यदि हम अपने बुजुर्गों की सेवा करते रहें तो हमारे बच्चे भी हमारी बुज़ुर्गवस्था में करते हैं।
  सभा के अंत मे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक विकाश उपाध्याय ने सामाजिक कार्यक्रमो में बुजुर्गो के लिए उत्कृष्ट सेवा कार्यों के लिए विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन को सम्मानित करते हुए स्मृतिचिन्ह भेंट क़िया।
         सम्मान ग्रहण करते हुए विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन के जिला अध्यक्ष डॉ दिनेश तिवारी, जिला प्रभारी श्रीमती मिथिलेश रिछारिया और संगठन की सम्मानीय वरिष्ठ सदस्या श्रीमती आरती शुक्ला ने आयोजको का आभार प्रकट किया।



संबधित खबरें