BIG BREAKING NEWS

नायब तहसीलदार ने जब्त की 339 कट्टा पुराना एवं खराब धान...शराब के नशे में मिला धान खरीदी केंद्र प्रभारी, कार्रवाई करने एसडीएम को भेजा प्रतिवेदन

By: हरिमोहन तिवारी/प्रकाश सिन्हा
2019-01-02 12:36:39 PM
0
Share on:

रायपुर/जैजैपुर। 339 कट्टा पुराना एवं खराब धान को नायब तहसीलदार राहुल पांडे ने जब्त किया हैं। बतादे की जैजैपुर ब्लॉक अंतर्गत धान ख़रीदी केंद्र तुषार में सोमवार को बेलादुला निवासी मोहन  चन्द्रा पिता कमलदास धान बिक्री करने तुषार सोसायटी लेकर गया था जहां दूसरे किसान के नाम पर  खरीदी प्रभारी से मिलीभगत कर 339 बोरी पुराने एवं खराब धान को सोयायटी में खपाया जा रहा था। जिसकी सुचना मिलने पर स्थानीय मीडिया कर्मियों द्वारा खरीदी केंद्र जाकर देखा गया।

इस दौरान शराब के नशे में धुत कोचिये ने उनके साथ बदसलूकी किया जिसकी सूचना तत्काल मीडिया कर्मियों द्वारा प्रभारी कलेक्टर एवं एसडीएम को दी गई जिस पर कलेक्टर एवं एसडीएम के निर्देश पर हसौद उपतहसील के नायब तहसीलदार राहुल पांडे जांच करने धान खरीदी केंद्र पहुंचे एवं पुराना एवं खराब धान की तौल हो रहे 339 कट्टा धान को जब्त किया गया। वही शराब के नशे में धुत्त खरीदी प्रभारी की भी जमकर फटकार लगाई। 


तुषार धान खरीदी केंद्र में 339 कट्टा पुराने एवं खराब धान मिला है जिसे जब्ती की गई है एवं खरीदी प्रभारी शराब के नशे में मिला जिनके ऊपर कार्रवाही के लिए अनुविभागीय अधिकारी को प्रतिवेदन भेजा गया है। साथ ही उन किसानों के ऊपर भी कार्रवाही की जाएगी।

राहुल पांडे, नायब तहसीलदार



संबधित खबरें