BIG BREAKING NEWS

सनसनी: 31दिसम्बर की रात पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या हुआ की पति ने धारदार हथियार से पत्नी की हत्या कर स्वयं आत्महत्या कर लिया...जांच में जुटी बसना पुलिस

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2019-01-01 10:29:08 AM
0
Share on: प्रकाश सिन्हा

महासमुंद/बसना। 31 दिसम्बर की रात पति-पत्नी के बीच ऐसा क्या होता है कि सुबह दोनों की मौत हो गई होती है। पूरा मामला महासमुंद जिले के बसना थाना अंतर्गत ठाकुरपाली गांव का है। 

आपको बतादे की ठाकुरपाली के 28 वर्षीय युवक जयनारायण यादव ने पहले अपने पत्नी सुभाषिनी यादव की हत्या कर दी फिर बाद में स्वयं फांसी लागकर आत्महत्या कर लेने का बड़ा मामला सामने आया है। 

प्रत्यक्षदर्शियों व ग्रामीणों ने बताया कि  की पति-पत्नी के बीच किसी न किसी कारण से अनबन होते रहते थे। इसके अलावा कुछ दिन पहले एक बच्चे खराब हो जाने से मानसिक रूप से परेशान थे और घर मे आपसी झगड़ा होना बताया जा रहा है। ठीक इसी तरह कयास लगाया जा रहा कि फिर से पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ होगा।

बताया जा रहा है पति नशे की हालत में अपने पत्नी को मौत की घाट उतार देने के बाद  खुद फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।  पुलिस ने हत्या मेंं उपयोग धारदार हथियार 'हँसिया' को जप्त किया गया। मौके में बसना पुलिस पहुंच कर जांच में जुट गई है।



संबधित खबरें