छत्तीसगढ़

विप्र स्वास्थ्यसेवा संगठन पहुँचा बस्तर, कांकेर जिला कार्यकारिणी हुई गठित

By: हरिमोहन तिवारी/प्रकाश सिन्हा
2018-12-24 03:32:59 PM
0
Share on:

रायपुर। निःशुल्क स्वास्थ्य सेवाओं में सक्रिय स्वपोषित समाजसेवी संस्था "विप्र स्वास्थ्य सेवा संगठन छग" ने राज्य के विभिन्न जिलों में अपनी सेवाओं का विस्तार करते हुए आज बस्तर में भी अपनी इकाई गठित की।
 विप्र स्वास्थ्य सेवा संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश दीवान ने आज रविवार 23 दिसम्बर को कांकेर क्षेत्र के समाजसेवी कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। क्षेत्र की सम्माननीय समाजसेविका आदरणीया श्रीमती सुमन शर्मा के गोविंदपुर (कांकेर) स्थित निवास में आयोजित बैठक के दौरान संगठन के दुर्ग संभाग प्रभारी डॉ वीरेंद्र दीवान के साथ प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश दीवान ने संगठन के उद्देश्यों और कार्यप्रणाली पर विस्तार पूर्वक प्रकाश डाला।

साथ ही बस्तर के बीहड़ों में जनजातीय स्वास्थ्यगत समस्याओं को दूर करने सेवाभाव का परिचय देते हुए उपस्थितों को संगठन से जुड़ने का आह्वान किया। इस अवसर पर सेवाभावी व कर्मठ कार्यकर्ताओं को कांकेर जिले की विभिन्न जिम्मेदारियाँ देते हुए संगठन की कांकेर कार्यकारिणी गठित की गई।

श्रीमती सुमन शर्मा जी को कांकेर सम्भाग का संरक्षक पद देते हुए श्रीमती निर्मला नेताम को जिला अध्यक्ष तथा विभिन्न कार्यकर्ताओं को योग्यता अनुसार पद देते हुए कार्यकारिणी बनाई गई।



संबधित खबरें