छत्तीसगढ़

ऑल इंडिया निबंध प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ से डिम्पल का चयन, राजधानी में हुआ सम्मान

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-12-19 09:50:24 AM
0
Share on: प्रकाश सिन्हा

  • रायपुर राजधानी में कु. डिम्पल को पुरस्कार से पुरस्कृत कर किया सम्मानित

रायपुर। श्रीराम चन्द्र मिशन अमलेस्वर दुर्ग के तत्वावधान में ऑल इंडिया निबंध लेखन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें छत्तीसगढ़ राज्य स्तर में हिंदी मीडियम से बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। वहीं कॉलेज अध्ययन कर रहे दस प्रतिभागियों का चयन हुआ।

 जिसमें महासमुंद जिले के बसना निवासी कु. डिम्पल डड़सेना का चयन किया गया। जो वर्तमान में डीबी गर्ल्स कॉलेज रायपुर में अध्ययन कर रही है। इस उपलक्ष्य में माता पिता ने उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की है तथा परिवार के सभी लोगों ने बधाई दी है। माता टिशूलता व पिता लालता डड़सेना ने बताया की डिम्पल शुरू से मेघावी छात्रा रही है। आपको बतादे की सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय में पढ़ाई के साथ-साथ निबंध कविता जैसे अनेक कार्यक्रमों में भाग लिया है। 


राज्य से चयनित कु. डिम्पल को ऑल इंडिया निबंध लेखन प्रतियोगिता श्री राम चन्द्र मिशन अमलेस्वर(दुर्ग) के तत्वाधान में पुरस्कार वितरण कार्यक्रम पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया।
------

ऑल इंडिया स्तर में कु. डिम्पल डड़सेना का छत्तीसगढ़ प्रदेश से निबंध प्रतियोगिता मे चयन होना यह समाज के लिए गौरव का विषय है। कलार समाज व DNA NEWS 24 की और से बधाई एवं उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं...

प्रकाश सिन्हा
प्रचार मंत्री, डड़सेना कलार समाज महासमुंद



संबधित खबरें