छत्तीसगढ़

नेता हो तो ऐसे... हार की निराश नही, चेहरे पर वही खुशी और सादगी के साथ सम्पत ने कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-12-16 10:20:33 PM
0
Share on: प्रकाश सिन्हा

  • 50000+ दिलाने वाले कार्यकर्ताओं एवं जनता का जताया आभार, कहा जन सेवा सदैव चलता रहेगा - सम्पत 

महासमुंद/बसना। विधानसभा चुनाव हारने के बाद भी सम्पत अग्रवाल ने अपने बूथ लेबल के कार्यकर्ताओं का सम्मान करना नही भूले। उन्होंने एक मिलन समारोह कार्यक्रम आयोजित कर कार्यकर्ताओं को 50000+ मत दिलाने के लिए आभार जताया।

आपको बतादे की बसना विधानसभा नही बल्कि छत्तीसगढ़ के ऐसे पहले नेता है जो जनता का दिल हार कर भी जीत गए।  हार की निराश नही, वही खुशी और सादगी अब भी श्री अग्रवाल के चेहरे पर दिख रही है। उन्होंने जनता के जनादेश को स्वीकार करते हुए सम्पत ने कार्यकर्ताओं का सम्मान कर आभार जताया। 

कार्यक्रम में हजारों कार्यकर्ता रहे शामिल

 नीलांचल सेवा समिति के हजारों कार्यकर्ताओं मंगल भवन बसना में आयोजित आभार बैठक शामिल हुए।   आमजनता और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए नीलांचल सेवा समिति के संरक्षक श्री सम्पत अग्रवाल ने कहा कर्मयोगी कार्यकर्ता ही हमारी शक्ति है, जो पराक्रम के साथ मैदान में डटा रहा। भले ही हमें पराजय हासिल हुई है लेकिन हम जनता का दिल जीतने में सफल हुए हैं। 

जनसेवा सदैव चलता रहेगा संपत

श्री अग्रवाल ने कहा निश्चित ही हम जन भावनाओं के मुताबिक बसना के विकास के लिए कार्य करने में सफल रहे हैं और हमें बिना रूके बसना के विकास के लिए हर मोर्चे पर जुटे रहना होगा। उन्होंने कहा जिस तरह नीलांचल सेवा समिति से बसना का नाम प्रदेश एवं राष्ट्रीय स्तर में नई पहचान बनाई है उसी तरह निसहाय और गरीब लोगों की सेवा करने का काम सदैव चलता रहेगा.



संबधित खबरें