BIG BREAKING NEWS

सस्पेंस खत्म, भूपेश बघेल होंगे छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री… विधायक दल की बैठक में हुआ ऐलान

By: हरिमोहन तिवारी/प्रकाश सिन्हा
2018-12-16 01:42:20 PM
0
Share on:


ब्रेकिंग रायपुर । मुख्यमंत्री पद को लेकर अब सारा सस्पेंस खत्म हो गया है। छत्तीसगढ़  के नये मुख्यमंत्री का ऐलान हो गया है। भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री होंगे। विधायक दल की बैठक में भूपेश बघेल का नाम छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री के तौर पर घोषित किया गया। हालांकि इस फैसला कल शाम ही राहुल गांधी ने कर दिया था, लेकिन सभी दावेदारों की चुप्पी की वजह से ये सस्पेंस बढ़ गया था।

आज विधायक दल की बैठक कांग्रेस भवन में हुई, जिसमें सभी 68 विधायक पहुंचे थे। विधायक दल की बैठ में मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रभारी पीएल पुनिया ने नये मुख्यमंत्री पद का ऐलान किया। इससे पहले मल्लिकार्जुन खड़गे और प्रभारी पीएल पुनिया के साथ टीएस सिंहदेव दिल्ली से रायपुर पहुंचे थे। बैठक में भाग लेने के लिए वो रायपुर एयरपोर्ट से सीधे कांग्रेस भवन पहुंचे।

वहीं भूपेश बघेल और ताम्रध्वज साहू सुबह 8 बजे की फ्लाइट से रायपुर पहुंचे थे। रायपुर पहुंचते ही जिस तरह से भूपेश बघेल का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया था और भूपेश बघेल ने सहजता के साथ उसे स्वीकार किया था, उसे देखकर ही इस बात का अहसास हो गया था कि भूपेश बघेल ही छत्तीसगढ़ के नये मुख्यमंत्री होंगे।



संबधित खबरें