इलेक्शन न्यूज़ अपडेट

भाजपा को पीछे छोड़ आगे निकले निर्दलीय संपत, चुनावी अपडेट देखने 'चाय दुकान' पर युवाओं का डेरा

By: डीएनए न्यूज़ - महासमुंद / प्रकाश सिन्हा
2018-12-11 05:48:06 PM
0
Share on:

महासमुंद/बसना। जिले में बसना एक ऐसा विधानसभा था जिस पर राजधानी से लेकर अन्य राज्य के लोग दिलचस्प ले रहे थे। इसके अलावा बड़ी बात यह है कि प्रचार-प्रसार में सांकरा पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने निर्दलीय को वोट न देने और भाजपा के डीसी पटेल को वोट देने की अपील आम जनता से किये। मगर बसना विधानसभा की जनता ने उनकी बात नही मानी। मतगणना के 10 वें राऊट पर भाजपा तीसरी स्थान पर नजर आ रही है। 
बतादे की सबसे आगे कांग्रेस के देवेंद्र बहादुर सिंह को 38090 और भाजपा के डीसी पटेल को 19108 मत मिले। वहीं भाजपा के बागी निर्दलीय संपत अग्रवाल को जिन्हें सीएम ने 1000-500 वोट पाने वाला प्रत्याशी बताया था वे वर्तमान में 24,908 वोट बसना विधानसभा के जनता ने दिए है।

अभी और भी चौकानें वाले रिजल्ट सामने आ सकते है। बसना में ताज राजा को मिलेगा या स्थानीय को मौका दिया जाएगा यह ईवीएम मशीन पर कैद है। संभावना है देर रात तक रिजल्ट पूरी आ सकती है। देखना यह है कि बसना का भाग्यविधाता जनता ने किसे चुना है..

DNA NEWS 24 प्रतिनिधि में जब चाय दुकान पहुंच कर लिया जायजा
चाय दुकानों पर कांग्रेस के परिवर्तन लहर पर जमकर चर्चा हुई। आपको बतादे की बसना के जनपद चौक पर स्थित श्री पान डेली नीड्स व चाय-कॉफी सेंटर में युवाओं की भीड़ में छत्तीसगढ़ प्रदेश में हुए बदलाव को लेकर खुश नजर आ रहे है। वहीं भाजपा समर्पित युवाओं के चेहरे में मायूसी भी झलक रही है। छत्तीसगढ़ के इतिहास में पहली बार इस तरह का परिवर्तन नए युग के युवा अपने एंड्राइड मोबाइल में पल-पल की चुनावी अपडेट देख रहे है।  चाय दुकान ने आने जाने वाले ग्राहक इन युवकों से एक ही सवाल करता कितने वोट मिले सीटी और डीसी को...? भाजपा को प्रदेश में कितनी मिली और कांग्रेस को... यही सवाल हर एक ग्राहक करता रहा।



संबधित खबरें