महासमुन्द

जनमुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा से बागबाहरा के रास्ते एक कार से गांजे की तस्करी की जा रही है

By: DNA 24 न्यूज़ महासमुंद हेमन्त वैष्णव
2018-12-10 05:19:14 PM
0
Share on:

 

मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा से बागबाहरा के रास्ते एक कार से गांजे की तस्करी की जा रही है।

महासमुंद. छत्तीसगढ़ में कार से गांजा तस्करी कर रहे यूपी के एक युवक को क्राइम स्क्वॉड ने सिटी कोतवाली थाना के सामने पकड़ा। आरोपी के पास से टीम ने 50 किलो गांजा बमराद किया। आरोपी के खिलाफ नारकोटिक्ट एक्ट की धारा 20 (ख) के तहत कार्रवाई की गई है। जब्त गांजे की कीमत ढाई लाख रुपए आंकी गई है।

क्राइम प्रभारी परेश पाण्डेय ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि ओडिशा से बागबाहरा के रास्ते एक कार से गांजे की तस्करी की जा रही है। टीम ने कोतवाली थाना के सामने नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी कार क्रमांक यूपी 85 बीएफ 5327 को रोककर तलाशी ली।

 

टीम ने कार से 31 पैकेट से लगभग 50 किलो गांजा जब्त किया। कार में सवार मथुरा यूपी के हरेन्द्र शर्मा (22) को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि ओडिशा से गांजा लेकर मथुरा यूपी खपाने के लिए ले जा रहा था। बता दे कि ओडिशा मार्ग से लगातार गांजा पकड़ा जा रहा है।

इन्होंने दिया योगदान

कार्यवाही पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वेदव्रत सिरमौर एवं डीएसपी नारद सूर्यवंशी के मार्गदर्शन में साइबर सेल प्रभारी संजय राजपूत, नवधाराम खाण्डेकर, टीकाराम, विकास शर्मा, प्रकाश नंद, सुधीर सिंह, अजय जांगड़े, रवि यादव, पंकज शर्मा, शुभम पाण्डे, छत्रपाल सिन्हा, लालराम का योगदान रहा



संबधित खबरें