छत्तीसगढ़

छतीसगढ़ जर्नलिस्ट यूनियन की संभागीय कार्यकरणी घोषित, पत्रकार सोन कुमार सिन्हा बने संभागीय महासचिव

By: रोहन सिन्हा/ राजनांदगांव
2018-12-09 09:38:41 PM
0
Share on:


राजनांदगांव (दुर्ग/भिलाई)। छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट यूनियन की दुर्ग संभागीय बैठक आज कॉफी हाउस सुपेला में प्रदेश अध्यक्ष श्री ईश्वर दुबे जी के अध्यछता एवम प्रदेश महासचिव श्री सतीश बौद्ध जी  संभाग अध्यछ श्री गौरीशंकर सिंह जी की एवम सम्भाग के सभी जिला अध्यछ के गरीमा मय उपस्थिति में सम्पन्न हुआ। बैठक में सर्व प्रथम प्रदेश अध्यछ श्री दुबे ने समस्त उपस्थित पदाधिकारियों का स्वागत भाषण से जोर दार स्वागत किया संगठन को  मजबूती प्रदान मिले इस पर गम्भीर विचार विमर्श किया गया उसके बाद उन्होंने कहा कि हमारी संघटन किसी भी सरकार की चापलूसी नही करती औऱ पत्रकार हित मे काम करने वाली एक मात्र संघठन है और हमारे आंदोलन से प्रभावित होकर राजनीतिक दलों ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में पत्रकार सुरक्षा कानून को महत्व दिया है।
प्रदेश महासचीव श्री बौद्ध ने छत्तीसगढ़ जर्नलिस्ट यूनियन के विस्तार पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हम सबकी कोशिश होनी चाहिये कि संगठन में अधिक से अधिक लोग सदस्य बने और साफ सुथरे लोगो को जोड़ कर संघठन हित में काम करे*
इसी प्रकार से 
संभागीय अध्यछ गौरीशंकर सिंह ने कहा हमारी कोशिश होगी औऱ होनी चाहिये की सीजेयू में साफ सुथरे लोग ही सदस्य बने और गांव का अंतिम छोर मे रहने वाले पत्रकारों को भी जोड़ कर संघठन के गतिविधियों से अवगत हो प्रदेश अध्यछ के नेतृत्व में हमारी संस्था अच्छा काम कर रही.

 आगे बैठक में सर्व सम्मति से  राजनांदगांव जिलाध्यक्ष के पद पर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से वरिष्ठ पत्रकार श्री संजय सोनी को मनोनीत किया गया तथा पूर्व जिलाध्यक्ष श्री सोनकुमार सिन्हा को दुर्ग संभागीय महासचिव के पद पर पदोन्नत किया गया तथा वे प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी भी बने रहेंगे।



संबधित खबरें