छत्तीसगढ़

सहरानीय कार्य : जनसेवा के लिए सदैव समर्पित सम्पत अग्रवाल ने दिव्यांग छात्र को ट्राईसाईकिल प्रदान किया, छात्र में हर्ष

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-12-08 03:08:13 PM
0
Share on:

बसना। जनसेवा के लिए सदैव समर्पित सम्पत ने दिव्यांग को ट्राईसाईकिल प्रदान कर उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी। बतादे कि आज नीलांचल भवन बसना में नीलांचल सेवा समिति के संरक्षक संपत अग्रवाल द्वारा बंसुला के शासकीय स्कूल में पढ़ने वाले बालक को ट्राईसाईकिल प्रदान किया।

 बंसुला निवासी प्रकाश साहू पिता श्री लक्ष्मण साहू उम्र 11 वर्ष जो जन्म से दिव्यांग है, उनके परिजनों ने अपने आर्थिक स्थिति के अनुरूप अस्पतालों में इलाज करवाएं हैं लेकिन अब तक कोई परिणाम नहीं मिल पाया है, जिसे देखकर श्री अग्रवाल ने दिव्यांग को समिति के ओर से ट्राइसाइकिल प्रदान किया।

 साथ ही शाल एवं श्रीफल प्रदान कर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। ट्राइसाइकिल पाकर बालक बहुत खुश होकर सम्पत अग्रवाल और समिति का आभार व्यक्त किया। इस दौरान स्कूल के शिक्षक दिनेश डड़सेना, सुशील सिन्हा, रामचन्द्र अग्रवाल समेत नीलांचल सेवा समिति के सदस्य उपस्थित थे। 

 

"जनसेवा ही प्रभु सेवा है."

आज बंसुला के छात्र प्रकाश साहू को नीलांचल भवन बसना में उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामना देते हुए ट्राइसाईकिल एवं शॉल, श्रीफल भेंट किया. आप सबसे आग्रह है कि यथासंभव जरुरतमंदो की सहायता करें एवं समाज में सम्मान के साथ एक सामान्य जीवन जीने की एक नई भावना जगाएं।

संपत अग्रवाल

संस्थापक, नीलांचल सेवा समिति



संबधित खबरें