महासमुन्द

बड़े भाई के मुंह से अपना नाम सुनकर छोटा भाई आग बबूला हो गया और उसने डंडे से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली

By: क्राइम न्यूज़ बसना
2018-12-06 09:46:33 PM
0
Share on:

बसना थाना क्षेत्र के ग्राम खुर्सीपहार में बड़े भाई के मुंह से अपना नाम सुनकर छोटा भाई आग बबूला हो गया और उसने डंडे से पीट-पीटकर उसकी जान ले ली।

डीएनए न्यूज़ महासमुंद बसना

 बसना पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक मृतक अपने ससुराल गया हुआ था। बुधवार रात करीब 7.30 बजे वह ससुराल से आया तो पत्नी से पीएम आवास योजना की राशि के संबंध में बात करने लगा। चूंकि दोनों का घर लगा हुआ है, ऐसे में छोटे भाई ललित ने सारी बातें सुन ली और बांस से भाभी व भाई की पिटाई करने लगा। मृतक की पत्नी किसी तरह जान बचाकर बच्चों के साथ वहां से भाग निकली। बाद में बेटे दीपक के साथ लौटी तो देखा कि पति के सिर, चेहरा व मुंह मे खून निकल रहा है। उसकी मौत हो चुकी थी। 

घर बनाने की तैयारी थी, अब करना होगा अंतिम संस्कार का इंतजाम

मृतक लाला विश्वकर्मा(50) की पत्नी के मुताबिक घर बनवाने के लिए तैयारी चल रही थी। पैसे नहीं थे, इसलिए पीएम आवास योजना के तहत मकान बनाने की योजना थी और परिवार किश्त का इंतजार कर रहा था। बुधवार रात जब लाला घर आया तो पत्नी से किश्त के बारे में जानकारी ले रहा था। उसे बताया कि छोटा भाई ललित आवास किश्त सचिव से मिलकर ले चुका है। उसका पति भी किश्त के लिए सचिव से मिलने की तैयारी कर रहा था। पर उसे पता ही नहीं था कि पति के मुंह से ललित अपना नाम सुन लेगा और उसकी जान ले लेगा। परिवार चिंता डूबा है कि उनके पास रुपए नहीं हैं। ऐसे में वह पति के अंतिम संस्कार की व्यवस्था कैसे करेंगे। 

 

हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ

आरोपी ललित को रात में ही क्राइम ब्रांच की मदद से बसना पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। बसना थाना प्रभारी शरद ताम्रकार ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।



संबधित खबरें