महासमुन्द

नदी पार नहीं कर पाया बीमार बच्चा तो छोड़कर चला गया हाथियों का दल ग्रामीण हाथी के बच्चे के साथ खेलने लगे। वे बच्चे के साथ मोबाइल से सेल्फी और वीडियो बना रहे थे

By: डीएनए न्यूज़ महासमुंद
2018-11-26 10:24:13 AM
0
Share on:

नदी पार नहीं कर पाया बीमार बच्चा तो छोड़कर चला गया हाथियों का दल

 

जंगली हाथियों के दल ने शनिवार को दिन और रात में चपरीद में डेरा डाल रखा था

 

रायपुर. जंगली हाथियों के दल ने शनिवार को दिन और रात में चपरीद में डेरा डाल रखा था। रविवार को सुबह करीब 6 बजे दल ने नदी को पार कर लिया, लेकिन वे अपने साथ बीमार बच्चे को नहीं ले गए। बच्चा कमजोर होने के कारण नदी पार नहीं कर पाया।

 

इसके बाद वन विभाग की टीम सुबह करीब 10:30 बजे मौके पर पहुंचकर बच्चे को महासमुंद पासिद के जंगल में इलाज के लिए लेकर गए। वहां पर डॉ. जय किशोर जडिय़ा बच्चे का इलाज कर रहे हैं। बच्चा जब तंदुरुस्त हो जाएगा तब उसे दल में शामिल कराने की कोशिश की जाएगी।

 

वहीं, जंगली हाथियों के दल ने कुकेराडीह के जंगल में डेरा डाल रखा है। चपरीद से जैसे ही हाथियों के दल ने महानदी को पार किया आस-पास के ग्रामीण हाथी के बच्चे के साथ खेलने लगे। वे बच्चे के साथ मोबाइल से सेल्फी और वीडियो बना रहे थे।

 

महासमुंद के डीएफओ आलोक तिवारी ने बताया कि हाथियों का दल अभी कुकेराडीह में है। बीमार बच्चे को इलाज के लिए पासिद में रखा गया है। जैसे ही वह ठीक होगा उसे झुण्ड में शामिल कर दिया जाएगा।



संबधित खबरें