महासमुंद न्यूज़

मृतक की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हुई पहचान

By: डीएनए न्यूज़ महासमुंद
2018-11-23 05:52:36 PM
0
Share on:

डैम के नीचे व्यक्ति की मिली लाश, सोशल मीडिया के जरिए मृतक हुई शिनाख्त

महासमुंद और रायपुर जिले की सीमा पर लगे अछोला गांव में समोदा बैराज के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया.

    

छत्तीसगढ़ में महासमुंद और रायपुर जिले की सीमा पर लगे अछोला गांव में समोदा बैराज के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं मृतक की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद उसकी पहचान आरंग थाना अंतर्गत ग्राम अमोदी निवासी केशव दास मानिकपुरी के रूप में हुई है. पूरा मामला तुमगांव थाना क्षेत्र का है.

 

बता दें कि शव समोदा बैराज से लगे डैम के नीचे पड़ा मिला था, जिसे देखकर ये साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि व्यक्ति का मर्डर हुआ है. मृतक के शरीर और सिर में गहरे चोट के निशान मिले हैं.

 

वहीं गांव के कोटवार ने मामले की सूचना तुमगांव पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची तुमगांव पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. साथ ही फोरेंसिक एक्सपर्ट, क्राइम ब्रांच और डॉग स्‍क्‍वाड की टीम की मदद से मामले की जांच की जा रही है.

 

प्रारंभिक कार्रवाई में मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी, लेकिन मामले की जानकारी और तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होने पर व्यक्ति की पहचान आरंग थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम अमोदी निवासी केशव दास मानिकपुरी (38 वर्ष) के रूप में हुई.

 

इधर, मामले की जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर तत्काल पहुंच गए. मृतक के बेटे की मानें तो मृतक बहुत शराब पीता था. हालांकि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वह पेशे से एक किसान था. मिली जानकारी के मुताबिक वह गांव के ही किसी व्यक्ति के साथ गुरुवार की शाम को निकला था, जो रातभर घर नहीं लौटा. इसके बाद सुबह उसके पिता की मौत की खबर व्हाट्सअप के सोशल मीडिया ग्रुप से मिली.



संबधित खबरें