छत्तीसगढ़

बसना विधानसभा: सीटी बजते ही दौड़ लगाए भाजपा के स्टार प्रचारक, निर्दलीय प्रत्याशी को वोट न देने सीएम ने किया राजधानी से बसना तक का सफर

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द (प्रकाश सिन्हा)
2018-11-17 07:04:24 PM
0
Share on:

महासुमन्द 17 नवम्बर 2018। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण पर चुनाव 20 नवम्बर को होने है। वहीं राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों का दौर का शिलशिला कल शाम से थम जाएगा। सभी स्टार प्रचारक अपने-अपने पार्टी  प्रत्याशी को हर सम्भव जीता पाए ऐसा माहौल बना कर जा रहें है। 
बसना विधानसभा की बात की जाए तो यंहा त्रिकोणीय मुकाबले के आसार दिख रहे है। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी संपत अग्रवाल ने राजनीतिक पार्टियों का समीकरण बिगाड़ रखा है। देखा जाए तो सबसे ज्यादा नुकसान भाजपा को ही उठाना पड़ सकता है। 

भाजपा के स्टार प्रचारक भी चाहते है निर्दलीय को वोट न मिले इसलिए स्वयं मुख्यमंत्री को चुनावी सभा के दौरान कहना पड़ गया कि निर्दलीय प्रत्याशी को वोट देना मतलब कचरे में डालना है।  यही बात रुकी नही बल्कि सीएम ने संपत अग्रवाल का नाम न लेते हुए जमकर निशाना साधा। राजनीति जानकारों की माने तो सीएम एक हिसाब से संपत अग्रवाल का प्रचार करके चले गए। 

चाय ठेले से लेकर सोशल मीडिया में रहा चर्चा का माहौल

बसना विधानसभा के अलावा प्रदेश में चाय ठेले से लेकर राजनीति गलियारों व सोशल मीडिया में एक ही बात दो दिन से छाई रही। मुख्यमंत्री को निर्दलीय प्रत्याशी के बारे में कहने को क्यो मजबूर हो गए...?
क्या निर्दलीय की वजह से भाजपा को नुकसान हो रहा..?
या निर्दलीय प्रत्याशी ने भाजपा का समीकरण बिगाड़ रखा है.!
वही आमजनों की बात की जाए तो एक ही बात कहते मुख्यमंत्री साहब राजधानी से बसना विधानसभा का सफर कर भाजपा प्रत्याशी के बजाए निर्दलीय प्रत्याशी के बारे में कहने आये थे क्या...? कल तक निर्दलीय प्रत्याशी को छत्तीसगढ़ में जानते नही थे उसे पूरे भारत मे चर्चित बना दिए। 
कल तक संपत अग्रवाल को नगर पंचायत अध्यक्ष जानने वाले लोगों के जुबानों में निर्दलीय प्रत्याशी व दिग्गज नेता के रूप में पहचान हो गई जिसने सीएम को कहने पर मजबूर कर दिया। 


भाजपाई भी खुश और संपत फैन्स भी खुश   


सीएम के भाषण को लेकर भाजपाई कहते फिरे सीएम साहब ने निर्दलीय प्रत्याशी की क्या वाट लगा दी..? गजब का भाषण था... पहली बार मुख्यमंत्री जी का भाषण सुनने में मज़ा आना बताया। वही दूसरी तरफ संपत के फैन्स की माने तो कहने लगे कि हमारे स्टार प्रचारक तो गांव के किसान मजदूर और बड़े बुजुर्ग  से लेकर बच्चे शामिल है। फिर भी भाजपा के स्टार प्रचारक व छत्तीसगढ़ के सीएम ने जो जनता के बीच कहा वो तारीफ़े काबिल है। 
 
फेसबुक में वीडियो अपडेट कर सीएम ने फिर कहा...?

छत्तीसगढ़ के सीएम डॉ. रमन सिंह के फेसबुक पेज पर सांकरा की चुनावी सभा का कुछ मिनट वाला वीडियो  अपडेट किया जिससे पुनः क्षेत्र में खलबली मच गई। सीएम ने फेसबुक पेज में अपडेट करते हुए लिखा  निर्दलीय उम्मीदवार को वोट देकर अपना वोट व्यर्थ ना करें। भारतीय जनता पार्टी विकास का पर्याय है, बसना के संपूर्ण विकास के लिए कमल चिह्न पर बटन दबाकर भाजपा के प्रत्याशी श्री डी. सी. पटेल को विजयी बनाएं। आपको बतादे की अभी तक उनके पेज को लगभग 29 हजार लोगों ने वीडियो को देख लिया है।



संबधित खबरें