BIG BREAKING NEWS

राजनांदगांव : तीन बाइक सवार को चलती कार ने मारी ठोकर, तीनो की हालत गम्भीर

By: रोहन सिन्हा/ डोंगरगढ़ (राजनांदगांव)
2018-11-17 03:48:36 PM
0
Share on:

राजनांदगांव 17 नवम्बर 2018।  जिले के डोंगरगढ़ ब्लाक अंतर्गत  करबला चौक में तेज रफ्तार कार ने तीन बाइक सवार राहगीरों को मारी जबरदस्त टक्कर बताया जाता है की बाइक और कार की टक्कर इतनी भयानक थी कि  एक व्यक्ति के पैर की हड्डी बाहर की ओर निकल आई अन्य दो लोगो को गंभीर चोटे आई जिसे आनन फानन स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र डोंगरगढ़ अस्पताल पहुँचाई गई और प्राथमिक उपचार के पश्चात जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया ।
बताया जाता है की कार महाराष्ट्र पासिंग मारोती शिप्ट क्रमांक M H 31 F A 8027 खैरागढ़ की ओर से डोंगरगढ़ की ओर आ रही थी तभी स्थानीय बाइक सवार डोंगरगढ़ के ढिमरा पारा एवं भगत सिंह चौक के निवासी दादू ढीमर,कमलेश ढीमर ,सतीश यादव का होना बताया गया ।
यह पहली घटना नही है बताया जाता है पहली घटना नही है ऐसा बीते कुछ माह में आये दिन होती रहती है। इससे यह कयास लगाया जा सकता है कि परिवहन व्यवस्था दुरुस्त नही होने से आये दिन दुर्घटनाये होती रहती है।

ब्रेकर का अभाव, प्रशासन कर रही बड़ी घटना का इंतजार

बताया जा रहा है की नेहरू कालेज से अछोली तक डेंजर जोन बन गया है। वहीं एक भी ब्रेकर नही होने से एक दर्जन से ज्यादा स्कूल के छात्र छात्राओं को भय में होकर स्कूल जाना पड़ता है। देखना यह है कि प्रशासन दुर्घटना जन्य क्षेत्र पर कितना सजग है। कई बार शासन प्रशासन गैर सरकारी संगठन और छत्तीसगढ़ सेवा कल्याण परिसद एवम नागरिकों ने लिखित में डेंजर ज़ोन की समस्या को रखी परन्तु आज दिनांक तक कुछ भी नही किया गया जिससे आम जनता में भारी आक्रोश है। 



संबधित खबरें