छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री के बयान पर निर्दलीय प्रत्याशी संपत व अजीत जोगी ने क्या कहा..?

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-17 11:52:45 AM
0
Share on:

महासुमन्द 17 नवम्बर 2018। बसना विधानसभा में दो दिन पहले सांकरा में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील की। वहीं सभा के दौरान मुख्यमंत्री ने  निर्दलीय प्रत्याशी (सम्पत अग्रवाल) पर निशाना साधते हुए कहा कि निर्दलीय उम्मीदवार को वोट देकर अपना वोट व्यर्थ ना करें इनको वोट देना मतलब वोट की बर्बादी है.
सीएम ने कहा 1000-500 वोट पाकर नगर पंचायत, नगर पालिका तक ठीक है। सीएम ने आगे कहा कि बस पैसों की गर्मी है पैसा लेकर गर्मी उतारे दें। अगर पैसे से विधायक बनते तो ये करोड़पति अरबपति टाटा सब नेता बन गए होते। यंही पर सीएम रुके नही आगे कहा ये दलदल निर्दलीय के चक्कर मे न पड़े अपना वोट कचरे में डालना है। पैसा ले लेना वोट एक भी न देने की सलाह आम जनता को दे गए। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी को चुनाव लड़ने का शौक बताया।
इधर, अजित जोगी की जनता कांग्रेस और बसपा गठबंधन को लेकर कहा कि हाथी में नांगर फंदा हुआ है। ऐसा हमने पहली बार देखा है कि हाथी में नांगर फंदा हुआ है अगर हाथी में नांगर हैै तो खेत को चरपट करेगा। इसी तरह मुख्यमंत्री ने निर्दलीय और जोगी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

निर्दलीय संपत और जोगी ने किया पलटवार 
मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी ने कहा कि वे टिकिट बेचकर बौखला गए है। जबकि मैं नगर पंचायत का चुनाव भाजपा पार्टी से लड़ा हूँ। अगर  लोकसभा की बात है तो लोकसभा चुनाव भी लड़कर जीतने की बात कहीं। वही दूसरी तरफ जनता कांग्रेस जोगी के संस्थापक अजीत ने भी सीएम का पलटवार करते हुए कहा कि सहयोगी पार्टी हंसिया और हाथी कमल को कुचलेगा। अपने दम पर सरकार बनाने की बात अजीत जोगी ने कही।



संबधित खबरें