छत्तीसगढ़

अपने सहयोगियों के दम पर बनाएंगे छत्तीसगढ़ में सरकार : अजीत जोगी

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-16 05:52:06 PM
0
Share on:

महासुमन्द/बसना 16 नवम्बर 2018।  बीजेपी कांग्रेस के स्टार प्रचार के बाद  अब जोगी कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी दे। आज बसना के दशहरा मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे), के संस्थापक व पूर्व मुख्यमंत्री अजीत प्रमोद जोगी उड़नखटोला से बसना के दशहरा मैदान में पहुंचे। जंहा पर जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी त्रिलोचन नायक को वोट देने की अपील की गई। अजीत जोगी की बात सुनने बसना के दशहरा मैदान में जनसैलाब उमड़ पड़ा। 

जोगी ने आमसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के घोषणा पत्र में बेरोजगारी भत्ता को लेकर कहा जो बीए पास है उन्हें 1501 रुपये व एमए पास को 2001 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया। वही महिलाओं से वादा करते हुए कहा बच्चे के जन्म होते ही 10 दिन के अंदर 1 लाख रुपये  जमा किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्र को जनता को बताया। 
 वही सरकार के ऊपर जमकर निशाना साधा। सभा के दौरान जोगी ने सीएम रमन सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा सहयोगी पार्टी हंसिया और हाथी कमल को कुचलेगा इसलिए हाथी के साथ होना बताया  और कहा अपने दम में सरकार बनाने का दावा किया।
उक्त कार्यक्रम में जोगी कांग्रेस प्रत्याशी त्रिलोचन नायक, सुनील शर्मा, प्रह्लाद प्रधान समेत हजारों की संख्या में जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहें।



संबधित खबरें