छत्तीसगढ़

भाजपा ने डीसी पटेल को प्रत्याशी बनाया है जो छत्तीसगढ़ में शिक्षा और विकास को बढ़ावा देगा: डॉ. रमन

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-15 10:27:10 PM
0
Share on:

मुख्यमंत्री ने निर्दलीय प्रत्याशी संपत अग्रवाल को निशाना साधते हुए कहा निर्दलीय को वोट देना मतलब बर्बाद करना है...

महासुमन्द/बसना 15 नवम्बर 2018।  महासुमन्द जिले के बसना विधानसभा में प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का उड़नखटोला सांकरा पहुंचा। वहीं मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को सुनने हजारो संख्या मे ही लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा। महिला-पुरुष भरी धूप में बैठकर रमन के गोठ सुनते रहे। इस दौरान मंच पर महासमुन्द के सांसद चंदुलाल साहू व संसदीय सचिव श्रीमती रुपकुमारी चौधरी, क्रेडा अध्यक्ष पुरन्दर मिश्रा समेत भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे। 

बतादे की प्रथम चरण का चुनाव खत्म होते ही बीजेपी दूसरे चरण के चुनाव के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही है। चुनावी समय मे आज महासमुंद जिले के सांकरा में सीएम डॉ रमन सिंह आज अपने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में माहौल बनाया। सांकरा पहुंचे सीएम डॉ रमन सिंह ने बताया कि पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में उत्साह है। सीएम ने इस बार 65 का लक्ष्य पूरा कर लेने का दावा किया। इसके साथ ही कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस घोषणा पत्र से लेकर हर योजनाओं की कॉपी कर रहा है। देश के 18 राज्यों में इनकी सरकार नहीं बन पाई यहां भी इनका सफाया तय है। रमन सिंह ने प्रथम चरण के 18 विधानसभा में से 14 में आगे होने का दावा भी किया। 

सीएम ने की भाजपा प्रत्याशी की जमकर तारीफ़

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भाजपा प्रत्याशी डीसी पटेल की तारीफ़ करते हुए कहा शिक्षा के क्षेत्र में जो क्रांति लाने व विद्यार्थियों को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है। मुझे लगता है ऐसा विधायक इस विधानसभा के अलावा छत्तीसगढ़ में शिक्षा को आगे बढ़ाने का काम करेगा। आप विधायक बनाकर भेजिये काम और विकास की गारंटी डॉ रमन सिंह ने स्वयं लिया। इसके अलावा डॉ रमन सिंह ने अपना एवं प्रधानमंत्री मोदी का प्रत्याशी बताते हुए भाजपा प्रत्याशी को जितवा कर भेजने की बात कही गई।  

निर्दलीय को वोट देना मतलब बर्बाद करना है - डॉ. रमन

बसना विधानसभा के सांकरा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम डॉ रमन सिंह ने भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे संपत अग्रवाल और जनता जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी पर मजाकिये अंदाज में जमकर चुटकी ली। सीएम ने जनता को कहा कि निर्दलीय के चक्कर में पड़कर अपना वोट बरबाद न करें, सीएम ने कटाक्ष मारते हुए कहा कि हजार, पांच सौ वोट पाकर नगर पंचायत चुनाव जीता जा सकता है विधायकी नहीं। सीएम ने इसे पैसे की गर्मी बताया और कहा कि पैसे से विधायक बना जाता तो हर बड़ा आदमी विधायक बन जाता। संपत अग्रवाल के चुनाव लड़ने को सीएम ने उसका सौंक बताया। इसके साथ ही जोगी पार्टी पर चुटकी लेते हुए कहा कि हाथी में नागर फंसाया गया है, ये खेत को चौपट ही करेगा। 



संबधित खबरें