छत्तीसगढ़

बॉलीवुड की सुपरस्टार पहुंची बसना..भाजपा के पक्ष में की प्रचार-प्रसार, ड्रीम गर्ल को देखने उमड़ा जनसैलाब

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-14 04:40:12 PM
0
Share on:

भाजपा के स्टार प्रचारक लोकसभा सांसद श्रीमती हेमा मालिनी महासमुन्द जिला के बसना विधान सभा क्षेत्र मे चुनावी सभा को किये संबोधित 

महासुमन्द/बसना 14 नवम्बर 2018। महासुमन्द जिले के बसना विधानसभा में आज लोकसभा सांसद श्रीमती हेमा मालिनी ने दोपहर दो बजे दशहरा मैदान बसना में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया। इसके पूर्व सभा को संसदीय सचिव एवं बसना विधायक श्रीमती रुपकुमारी चौधरी ने भी सम्बोधित किया।
      बतादे की बुधवार को हेलीकॉप्टर से बसना पहुंची शोले फ़िल्म की बसन्ती, बॉलीवुड की सुपरस्टार इंडिया ड्रीम गर्ल  एवं लोकसभा सांसद हेमा मालिनी आज महासमुन्द जिले के दौरे पर रही...हेमा मालिनी ने महासमुंद के 2 विधानसभा बसना और खल्लारी के बागबाहरा में सभा के जरिये भाजपा के पक्ष में प्रचार किया...हेमा मालिनी दोपहर दो बजे हेलीकॉप्टर के जरिये बसना पहुंची जहां उन्होंने दशहरा मैदान में एक चुनावी सभा को सम्बोधित किया...हेमा मालिनी ने केंद्र सरकार और राज्य सरकार की तारीफ करते हुए कहाँ की भाजपा के अच्छे कामों से प्रेरित होकर वो भी राजनीति में आई है और लोगों की सेवा कर रही है... हेमा मालिनी ने सीएम रमन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि रमन सिंह ने प्रदेश में 15 सालों में बहुत अच्छे अच्छे काम किये है तभी 15 सालों तक सीएम है...उन्होंने अच्छे दिनों पर उंगली उठाने वालों पर कहा कि प्रदेश और देश में भाजपा सरकार ने एक से बढ़कर एक योजनाओं को लागूं किया है जो अच्छे दिन की परिभाषा को पूरा करता है।
सभा स्थल मे भाजपा के दिगज नेता व कार्यकर्ता की भीड रही वही हजारो लोगों की भीड रही हेमामालिनी को देखने छोटे बच्चे  सहित लोगों की भीड मौजूद रही। 

 

 



संबधित खबरें