महासमुंद न्यूज़

AC रूम में नही जनता के बीच तैयार हुआ घोषणा पत्र..दोनों राष्ट्रीय पार्टियों की होगी जमाना जब्त, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड : सम्पत

By: डीएनए न्यूज़। बसना
2018-11-14 08:40:49 AM
0
Share on: मनहरण सोनवानी

बसना 14 नवम्बर 2018। भाजपा से बगावत कर  बसना विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी सम्पत अग्रवाल मतदान से पहले सक्रिय रूप से जनसमर्थन में जुट गए है। श्री अग्रवाल नीलांचल सेवा समिति के माध्यम से अंतिम लोगो तक पहुंच रहे है।

कल अमलीडीह, भीतिडीह, अठारहगुढी, लाहरोद, सराईटार, विद्यानगर, मेमरा में जनसम्पर्क कर लोगो से संवाद किया। 
सम्पत ने अपने उद्बोधन में युवाओ को कहा युवा उत्साह, ऊर्जा और गतिशीलता का झरना हैl  हमारे क्षेत्र के युवा क्षेत्र की विरासत को आगे बढ़ाने वाले हैं और विकास और उपलब्धियों की नई ऊंचाइयों को हासिल करने में मदद करेंगे। इस दौरान ग्राम के युवा साथियो ने भव्य स्वागत कर समर्थन में हाथ बढ़ाया।
मीडिया से बातचीत के दौरान संपत अग्रवाल ने कहा कि अन्य राजनीतिक पार्टियों की तरह एसी रूम में बैठकर घोषणा पत्र तैयार नही हुआ है जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्या सुनकर तैयार किया गया। क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं अभी तक नही पहुंच पाई है। पहली प्राथमिकता  जोक परियोजना के माध्यम से पानी समस्या हल करने की बात कही गई।


 इस दौरान श्री अग्रवाल ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए फिर एक बार कहा कि वे टिकिट खरीद सकते है लेकिन जनता को नही खरीद सकते जनता मेरे साथ है और जनता ही मेरा चुनाव लड़ रही है। इस विधानसभा चुनाव में दोनों राष्ट्रीय पार्टियों का जमाना जब्त होगी और एक वर्ल्ड रिकार्ड बसना में फिर बनने की बात कही गई। 



संबधित खबरें