वायरल ख़बर

भाजपा के बसना विधायक श्रीमती रूपकुमारी चौधरी का ऑडियो हुआ वायरल, कहा पैसे में हुई है टिकिट की खरीदी बिक्री!

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-13 11:41:11 AM
0
Share on:

महासमुंद/बसना 13 नवम्बर 2018। भाजपा के ऊपर फिर लगा विधानसभा टिकिट की खरीदफरोख्त का आरोप भाजपा के ही संसदीय सचिव एवं विधायक श्रीमती रूपकुमारी चौधरी ने लगाया है। 
बतादे की भाजपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे संपत अग्रवाल ने भी भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए मीडिया को बड़ा बयान दिया था। वही दूसरी तरफ आज लगभग 10:19 को ताजा खबर नामक वाट्सऐप ग्रुप में रमेश पटेल ने फोन में बातचीत वाला ऑडियो पोस्ट करते हुए लिखा ('बसना भाजपा विधयाक रूपकुमारी चौधरी का आडियो वायरल, बसना टिकट को पैसा मे बेचने का आरोप')।

ऑडियो को वाट्सऐप ग्रुप के मेम्बर सुनते ही खलबली मच गई। एक दूसरे को लोग पूछते रहे क्या सही में ऐसा हुआ है...हो भी सकता होगा क्यो की प्रत्याशी अन्य विधानसभा का है। इस तरह के कई बातें राजनीति गलियारों में गूंज रही है। 


बतादे की ऑडियो में सुरँगीपाली के जितेंद्र नामक व्यक्ति ने श्रीमती रूपकुमारी चौधरी को दीदी कहकर बातचीत की गई। इस दौरान श्रीमती रूपकुमारी चौधरी ने कहा हमने जनसंपर्क और काम किया था. 'पैसा में  खरीदी बिक्री हुई करके थोडी न मालूम था।' वही भाजपा के जितेंद्र नामक व्यक्ति ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने की बात कही गई। उक्त ऑडियो वाट्सऐप ग्रुप में जमकर वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो जांच का विषय बना हुआ है।


इस मामले को लेकर बसना विधायक श्रीमती रूपकुमारी चौधरी के दूरभाष नम्बर पर सम्पर्क किया गया परन्तु नही हो पाया।



संबधित खबरें