छत्तीसगढ़

किसानों की कर्ज माफी समेत शिक्षाकर्मी को नियमित व पुलिस को पेट्रोल भत्ता देगी कांग्रेस : टीएस सिंहदेव

By: डीएनए न्यूज़। महासुमन्द
2018-11-08 07:46:53 PM
0
Share on:

महासमुंद 08 नवम्बर 2018। छत्तीसगढ़ प्रदेश में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान 20 नवंबर को होने हैं। इसी बीच चुनावी सभा को संबोधित करने कांग्रेस के स्टार प्रचारक एवं नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव हेलीकॉप्टर से बसना के हाई स्कूल मैदान पहुंचे। वहीं स्वागत में कार्यकर्ताओं का जन सैलाब उमड़ पड़ा।

सभा को संबोधित करते हुए स्टार प्रचारक ने कहा सर्वप्रथम किसानों की कर्ज माफी करने के साथ-साथ किसानों का बिजली हाफ करने की बात कही गई. इसी दौरान टीएस  सिंहदेव ने मंच से छत्तीसगढ़ में रमन की सरकार जाने वाली है और कांग्रेस की सरकार आने वाली है कि नारे बसना में लगाये।

सिंह देव ने आगे कहा कि प्रदेश में सरकारी अस्पताल को हाईटेक करने व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में अत्याधुनिक मशीनें लगाए जाने की बात कही गई। वहीं शिक्षाकर्मी वर्ग 3 को नियमित करने व पुलिस को मिलने वाले साइकिल भत्ते को बदलकर पेट्रोल भत्ता देने की बात कही गई। इस दौरान बसना के हाई स्कूल मैदान में हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे। 

उक्त कार्यक्रम में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आलोक चंद्राकर, ब्लॉक अध्यक्ष इश्तियाक खैरानी, देवेंद्र बहादुर सिंह, किस्मत लाल नंद, मनजीत सिंह, मोती लाल नायक, युवक कांग्रेस के खालिद दानी समेत हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।



संबधित खबरें